PATNA में ज्वेलरी दुकान में लूटपाट करने पहुंचे बदमाशों को उनकी पिस्टल दिखा धोखा, लोगों ने एक लुटेरे को दबोचा

PATNA में ज्वेलरी दुकान में लूटपाट करने पहुंचे बदमाशों को उनकी पिस्टल दिखा धोखा, लोगों ने एक लुटेरे को दबोचा

PATNA : राजधानी में अपराधीयो में पुलिस का खौफ खत्म होता नजर आ रहा है ,आए दिन अपराधी बड़ी ही आसानी से अपराधिक घटना को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं।  ताजा  मामला पटना के कंकड़बाग थाना इलाके के पीसी कॉलोनी सेक्टर 100 स्थित एक मार्केट के तीसरे तल्ले पर अवस्थित  ग्रह रत्न के दुकान का है, जहां दिनदहाड़े लूट की कोशिश की गई, लेकिन लुटेरों को पूरी कामयाबी नहीं मिली और उन्हें भागने के लिए मजबूर होना पड़ा। इस दौरान एक लुटेरे को लोगों की भीड़ ने पकड़ लिया और उसकी जमकरकर धुनाई कर दी और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।

घटना को लेकर बताया गया कि पांच की संख्या में आए हथियारों से लैस अपराधियों ने ह्त्या और डकैती की घटना को अंजाम देने के इरादे से ग्रह रत्न व्यवसाई जय कुमार के दुकान पर पहुंचे थे। इस दौरान एक लुटेरे ने दुनका के मालिक के कनपट्टी पर बंदूक तान दिया लेकिन, ऐन मौके पर पिस्टल से गली नहीं। जिसके बाद दुकान के मालिक ने शोर मचाना शुरू कर दिया। जिसके बाद दुकान के बाहर लोगों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया। 

भागना पड़ा

दुकान में बुरी तरह फंस चुके लुटेरों के लिए अब भागना ही विकल्प था। जिसमें चार लुटेरे भागने में कामयाब हो गए, लेकिन एक लुटेरे को लोगों ने दबोच लिया जिसमें पहले लुटेरे की जमकर पिटाई कर दी।  पकड़ में आय अपराधी का नाम गोलू बताया जा रहा है।

सभी की हुई पहचान

पुलिस की पकड़ में आए लुटेरे ने पूछताछ में अपने बाकी साथियों का पूरा डिटेल बता दिया है। . जिसके बाद अब बताए गए पहचान के आधार पर बाकी लुटेरों को गिरफ्तार करने की तैयारी में जुट गई है।


Find Us on Facebook

Trending News