बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विधायक की गुंडागर्दी, एक युवक को सरेराह जमकर पीटा, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

विधायक की गुंडागर्दी, एक युवक को सरेराह जमकर पीटा, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

रोहतास में काराकाट के राजद विधायक संजय यादव पर एक युवक के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि नगर परिषद भवन में विक्रमगंज नगर परिषद के मुख्य पार्षद के लिए चुनाव चल रहा था तभी चुनाव को प्रभावित करने व अपनी धौंस दिखाने के लिए विधायक संजय यादव मौके पर पहुंचे और वहां एक युवक की जमकर पिटाई कर दी। पीटे गये युवक के बारे में पता चला है कि वो एक वार्ड सदस्य का रिलेटिव है, जो चुनाव में भाग लेने वहां पहुंचा था। कुछ देर के लिए वहां अफरातफरी मच गयी और घटना से आक्रोशित लोग हंगामा करने लगे। 


MLA-SEVERELY-BEATEN-A-YOUNG-MAN-IN-ROHTAS-FILED-A-CASE2.jpg

इधर, मारपीट की खबर मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी भी वहां पहुंचे और हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराया। जख्मी सुनील चौहान ने बताया कि वो लोग चुनाव में हिस्सा लेने सासाराम से विक्रमगंज की ओर आ रहे थे, तभी पटेल कॉलेज के पास विधायक संजय यादव ने उनकी गाड़ी को ओवरटेक कर रूकवाया और फिर बिना कुछ बोले मारपीट करने लगे। किसी तरह उनलोगों ने भागकर अपनी जान बचायी। बाद में पीड़ित सुनील चौहान ने स्थानीय थाना में विधायक और उनके चार समर्थकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। 

MLA-SEVERELY-BEATEN-A-YOUNG-MAN-IN-ROHTAS-FILED-A-CASE3.JPG

बता दें कि विधायक संजय यादव पर मारपीट करने का आरोप कोई पहली बार नहीं लगा है बल्कि गोडारी हाई स्कूल के एक दलित शिक्षक के साथ स्कूल में घुसकर मारपीट व गाली-गलौज करने का मामला दर्ज है। इधर, पुलिस के आलाधिकारियों का कहना है कि पूरे मामले को गंभीरता से लिया गया है और जांच करायी जा रही है। 

Suggested News