मोदी भर रहे फर्राटा और मंत्री मार रहे खर्राटा

मोदी भर रहे फर्राटा और मंत्री मार रहे खर्राटा

PATNA : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक्शन मोड में हैं। प्रधानमंत्री का दावा है कि जनता की भलाई के लिए सरकार, रफ्तार में है। लेकिन उनके मंत्री उनके साथ कदमताल नहीं कर पा रहे हैं। नरेन्द्र मोदी तो जाग रहे हैं लेकिन उनके मंत्री सो रहे हैं। रविवार को पटना में प्रबुद्ध नागरिकों के सम्मेलन में जब मंच से मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनायी जा रहीं थीं तो मंच पर ही मौजूद केन्द्रीय मंत्री रामकृपाल यादव नींद के आगोश में थे। 

MODI-IS-FILLED-WITH-SIBLING-AND-MINISTER-KILLING-SNORT3.jpg

मोदी सरकार के चार साल पूरा होने पर इस कार्यक्रम का आयोजन किया था। 2019 के लिए पार्टी अभी से मोशन में आना चाहती है। मोदी सरकार की उपलब्धियों को गांव –गांव, जन-जन तक पहुंचाने के लिए मंत्रियों, सांसदों, विधायकों, विधानपार्षदों और पार्टी पदाधिकारियों को टास्क सौंपा गया है।

MODI-IS-FILLED-WITH-SIBLING-AND-MINISTER-KILLING-SNORT2.jpg

ऐसे में किसी केन्द्रीय मंत्री का मंच पर सार्वजनिक रूप से सो जाना, गलत संदेश देता है। इतने महत्वपूर्ण कार्यक्रम में जब केन्द्रीय मंत्री ही सोएंगे तो सरकार की क्रियाशीलता पर किसी को कैसे यकीन होगा। जब मंत्री ही अपने प्रधानमंत्री की उपलब्धियां को गंभीरता से नहीं लेता, तो आम जनता क्यों इस मामले में दिलचस्पी दिखाएगी। हालात ऐसे ही रहे तो मोदी के लिए मिशन 2019 मुश्किलों का पहाड़ बन जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News