सीतामढ़ी पहुंचे केन्द्रीय मंत्री राधामोहन सिंह, कहा मोदी सरकार में देश बदल रहा है

सीतामढ़ी पहुंचे केन्द्रीय मंत्री राधामोहन सिंह, कहा मोदी सरकार में देश बदल रहा है

SITAMARHI : चुनावी जनसभा में बतौर मुख्य अतिथि केन्द्रीय कृषि मंत्री सह सांसद राधामोहन सिंह भाजपा प्रत्याशियों के नामांकन में सीतामढ़ी पहुँचे. इस दौरान डुमरा हवाई अड्डा मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए राधामोहन सिंह ने काँग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी और सीएम कैंडिडेट तेजस्वी यादव पर चुटकी लेते हुए कहा कि जब हमारी सरकार ने जब लोगो को 500 रुपया दिया, तो दोनों युवराजों ने कहा कि 500 रुपये में क्या होगा. 

लेकिन उन्हें क्या पता जो जन्म लेते ही चाँदी के चम्मच में दूध पिया करता हो. उन्होंने कहा कि 1962 का भारत अब नहीं रहा, मोदी सरकार में देश बदल रहा हैं. सीमा सुरक्षा पर चीन को करारा जवाब दे रहा हैं. इतना ही नही एक बार फिर से राम मंदिर के मुद्दों पर जनता को लुभाने का काम केन्द्रीय मंत्री ने किया हैं. जनसभा को संबोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि आज देश नरेंद्र मोदी के सरकार में प्रगति कर रहा हैं. देश कि स्थिति सुधर रही है. गरीब किसानों के खाता में फसल योजना के लाभ राशि को भेजा जा रहा हैं. 

महिलाओं को जनधन योजना के माध्यम से उनके बैंक खाते में 500 रुपया भेजने का काम किया गया हैं. गरीब परिवारों को छठ पूजा तक फ्री राशन देने का काम किया गया हैं. कश्मीर में जो धारा 370 का मुद्दा था. उसको खत्म करने का काम हुआ हैं. उन्होंने 1962 के चीन मुद्दों पर चर्चा करते हुए कहा कि आज भारत बदल रहा है. आज सीमा पर सुरक्षा बढ़ा दिए गये है. देश की सेना को आधुनिक हथियार उपलब्ध करवाया गया हैं. सेना को खुली छूट दी गयी हैं. 

उन्होंने एक बार फिर से राम मंदिर के मुद्दों पर चर्चा करते हुए कहा कि मोदी सरकार में देश के 500 साल पुराने इतिहास को बदल कर आज अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का काम शुरू करवा दिया हैं. साथ ही कोरोना के समय में लोगों को 1000 रूपये उनके खाते में भी देने का काम हुआ हैं. इसके अलावा देश के लोगों से लेकर विदेश तक के लोगों को सुरक्षित उनके गंतव्य स्थान तक पहुँचाने का काम किया हूँ. इतना ही नहीं उन्होंने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार में देश को मजबूत करने के बजाय अपने सम्बन्धी और दामाद को मजबूत करने का काम किया हैं. उन्होंने कहा कि आज का भारत नरेंद्र मोदी का भारत हैं. 

सीतामढ़ी से आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News