भागलपुर में मध्याह्न भोजन खाने से एक दर्जन से अधिक बच्चे बीमार, अस्पताल में इलाजरत

भागलपुर में मध्याह्न भोजन खाने से एक दर्जन से अधिक बच्चे बीमार, अस्पताल में इलाजरत

भागलपुर. आए दिन मध्याह्न भोजन खाने से बच्चों के बीमार होने की शिकायत सामने आती रहती है। कुछ दिन पहले नवगछिया में भी यह मामला सामने आया था, जिसमें तकरीबन 25 बच्चे बीमार हो गए थे। आज फिर एक विद्यालय में ऐसा ही घटना सामने आयी है। जगदीशपुर प्रखंड के अंतर्गत सइनो मध्य विद्यालय में मध्याह्न भोजन खाने से 1 दर्जन से अधिक बच्चे बीमार हो गए हैं। सभी को इलाज के लिए जगदीशपुर के स्वास्थ्य केंद्र लाया गया है।

वही ग्रामीणों ने बताया कि मध्याह्न भोजन कराने के बाद जब बच्चों की तबियत बिगड़ने लगी तो विद्यालय के प्राचार्य शैलेंद्र कुमार यादव 1:30 बजे स्कूल को बंद कर वहां से फरार हो गए। वहीं घटना से गांव में अफरा-तफरी का माहौल है। ग्रामीणों ने यह भी कहा कि यह घटना इस विद्यालय में कई बार हो चुकी है। कभी चावल में पिल्लू निकलना तो कभी छिपकली निकलना, हमलोगों ने कई दफे इस पर आवाज उठाई परंतु प्राचार्य इस पर ध्यान बिल्कुल भी नहीं देते।

बीमार बच्चों में खुशी कुमारी, पल्लवी कुमारी, प्रिंस कुमार, दीपक कुमार, कोमल कुमारी, जयंत कुमार, सुमित कुमार, गोपाल ताती, रानी कुमारी, मुन्ना कुमार, रूबी कुमारी, संजू कुमारी के अलावे अन्य बच्चे भी शामिल है। इन बच्चों का इलाज जगदीशपुर के ही स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। वहीं घटना की सूचना मिलने पर जगदीशपुर थानाध्यक्ष अमित कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे।

Find Us on Facebook

Trending News