बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में दुर्गा पूजा के 3 दिन में यातायात उल्लंघन पर 64 लाख से ज्यादा का जुर्माना, जानिए अब तक कितने चालकों का डीएल हुआ रद्द

पटना में दुर्गा पूजा के 3 दिन में यातायात उल्लंघन पर 64 लाख से ज्यादा का जुर्माना, जानिए अब तक कितने चालकों का डीएल हुआ रद्द

पटना. दशहरा के दौरान पटना की सडकों पर वाहन चलाने वाले अब जरा अपना चालान भी चेक कर लें. दशहरा त्यौहार के समय में चलाए गए यातायात पुलिस के विशेष अभियान के तहत 3 दिनों यानी सप्तमी, अष्टमी और नवमी को पटना के प्रमुख सड़कों को यातायात पुलिस द्वारा चिन्हित कर कुल 7702 वाहनों पर कुल 64 लाख 64 हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया है। इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए ट्रैफिक एसपी पुरन कुमार झा ने बताया कि ट्रैफिक नियमों का उलंघन करने मामले में रैश ड्राइविंग करने वाले 15 वाहन चालकों के ड्राइविंग लाइसेंस को रद्द कराने को आवेदन डीटीओ को दिया गया है । 

उन्होंने कहा कि इस अभियान का मुख्य उद्देश नियमों की अनदेखी करने वालो पर करवाई करना है। ट्रेफिक एसपी ने कहा की 7702 वाहनों पर जुर्माना  रैश ड्राइविंग,मोदीफाइड साइलेंसर,नंबर प्लेट टेंपरिंग , हाई स्पीड ड्राइविंग और रॉन्ग साइड ड्राइविंग करने मामले पर करवाई यातायात पुलिस की ओर से अभियान चला फाइन कटा गया है। 

ट्रैफिक एसपी पुरन कुमार झा ने कहा की त्योहारों में ये अभियान निरंतर चलाया जाएगा जिससे लोग यातायात नियमों का बखूबी पालन करें।यातायात पुलिस ने जेपी गंगा पथ , पाटलिपथ ,गंगा पथ पर पैनी निगाह रखने को आई ट्रिपल सी को कहा था जिन कैमरों की लगातार निगरानी से लोगो पर ये चालान विशेष अभियान के तहत काटा गया है ।


Suggested News