बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी पुलिस ने अपराध की योजना बनाते 3 बदमाशों को किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद

मोतिहारी पुलिस ने अपराध की योजना बनाते 3 बदमाशों को किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस ने अपराध की योजना पर पानी फेर दिया। पुलिस की गाड़ी देख भाग रहे तीन अपराधियों को पुलिस ने खदेड़ कर गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियो के पास से पुलिस ने लोडेड देशी कट्टा, जिंदा कारतूस व चोरी की बाइक जब्त किया है। अरेराज डीएसपी के नेतृत्व में हरसिद्धि थाना पुलिस ने पशुरामपुर चौक के पास कार्रवाई किया है। पुलिस गिरफ्तार अपराधियो से पुछताछ में जुटी है।

बता दें की अरेराज डीएसपी रंजन कुमार के नेतृत्व में हरसिद्धि पुलिस ने अपराध की योजना को नाकाम किया है। पुलिस ने आपराधिक योजना बना रहे तीन अपराधियो को लोडेड देशी कट्टा ,जिंदा कारतूस व चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियो की पहचान हरसिद्धि थाना क्षेत्र के  मररारपुर के अरुण सहनी ,चंदन सहनी व मुहर्रम चौक के शमशाद अली के रूप में किया गया। पुलिस ने देर रात्रि पशुरामपुर चौक के पास कार्रवाई किया है।

डीएसपी रंजन कुमार ने प्रेस को संबोधित करते हुए बताया कि पुलिस कप्तान के निर्देश पर आगामी लोकसभा व होली पर्व को लेकर विशेष गस्ती अभियान चलाया जा रहा था। मंगलवार की रात्रि 11 बजे पुलिस गस्ती की गाड़ी देख बाइक पर सवार तीन व्यक्ति भागने लगे। पुलिस ने खदेड़ कर दो को हिरासत में लिया। वही अंधेरे का लाभ उठा एक भागने में एक सफल रहा। हिरासत में लिए गए दोनो अपराधी के पास से पुलिस ने एक लोडेड देशी कट्टा,एक जिंदा कारतूस व एक चोरी की स्प्लेंडर बाइक को जब्त किया। 

हिरासत में लिए गए अपराधियो के निशानदेही पर भागे हुए अपराधी को घर से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अपराधियो ने बड़ी अपराध की घटना को अंजाम देने की तैयारी की बात को स्वीकार किया है। गिरफ्तार अरुण सहनी पूर्व से ही तुरकौलिया थाना क्षेत्र का वांटेड बताया जा रहा है। पुलिस गिरफ्तार तीनो बदमाशों से पूछताछ में जुटी है। छापेमारी टीम में हरसिद्धि थाना अध्यक्ष नवीन कुमार ,पुअनि रविरंजन कुमार,चौकीदार तफ़्सीर आलम व देवलाल पासवान शामिल थे। 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News