बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

डॉक्टरी के आड़ में चल रहे शराब करोबार का मोतिहारी पुलिस ने किया खुलासा, 101 कार्टन विदेशी शराब के साथ डॉक्टर गिरफ्तार

डॉक्टरी के आड़ में चल रहे शराब करोबार का मोतिहारी पुलिस ने किया खुलासा, 101 कार्टन विदेशी शराब के साथ डॉक्टर गिरफ्तार

MOTIHARI: बिहार में शराबबंदी कानून लागू है। बावजूद इसके राज्य में धड़ल्ले से शराब का अवैध कारोबार चालू है। वहीं पुलिस शराब कारोबारियों पर नकेल कसने के लिए तमाम कोशिशें कर रही है। इसी कड़ी में मोतिहारी पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने डॉक्टरी के आड़ में चल रहे शराब कारोबार का खुलासा किया है। पुलिस ने 101 कार्टन विदेशी शराब के साथ डॉक्टर को गिरफ्तार किया है।

दरअसल, मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र के गुप्त सूचना पर सदर डीएसपी व भोपतपुर ओपी थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई किया है। पुलिस ने छापेमारी कर डॉक्टरी के आड़ में शराब कारोबार का बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने एक देशी डॉक्टर के घर से 101 कार्टन बिदेशी शराब बरामद किया है। पुलिस ने मौके से डॉक्टर को भी गिरफ्तार कर लिया है। मामला भोपतपुर ओपी थाना क्षेत्र के बझिया चवर स्थित फर्जी डॉक्टर के घर का बताया जा रहा है।

सहायक पुलिस अधीक्षक शेखर चौधरी के नेतृत्व में भोपतपुर ओपी थाना पुलिस ने डॉक्टरी के आड़ में शराब कारोबार का खुलासा किया है। पुलिस ने तथाकथित डॉक्टर अंजनी गिरी के घर पर छापेमारी कर 101 कार्टन बिदेशी शराब को जब्त किया है।

वहीं पुलिस ने तथाकथित डॉक्टर को भी गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार डॉक्टर बझिया बाजार पर दवा का दुकान कर देशी डाक्टर बनकर प्रेक्टिश करता था। पुलिस गिरफ्तार तस्कर पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है।


Suggested News