बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, ढाई करोड़ के चरस और गांजा के साथ 3 तस्करों को किया गिरफ्तार

मोतिहारी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, ढाई करोड़ के चरस और गांजा के साथ 3 तस्करों को किया गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस ने मादक पदार्थ की तस्करी का योजना को नाकाम कर दिया। एसपी को मिली  गुप्त सूचना के आधार पर सदर पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में सुगौली थाना पुलिस ने यह कार्रवाई किया है।पुलिस ने छपवा -रक्सौल मुख्य मार्ग में सुगौली थाना क्षेत्र के निर्माणाधीन टोल प्लाजा के पास नाकेबंदी कर इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। पुलिस ने भारी मात्रा में चरस व गांजा सहित तीन तस्कर को गिरफ्तार किया है।बरामद चरस व गांजा की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लगभग ढाई करोड़ बतायी जा रही है। पुलिस कार्रवाई में जुटी है।

मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने प्रेस वार्ता कर बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि मादक पदार्थ के तस्कर बड़ी खेप लेकर आने वाले है। सूचना सत्यापन व वैज्ञानिक तरीके से जांच के बाद सहायक पुलिस अधीक्षक शिखर चौधरी के नेतृत्व में सुगौली थाना अध्यक्ष मुन्ना कुमार सहित को टीम गठन कर कार्रवाई का निर्देश दिया गया। गठित टीम ने सुगौली थाना क्षेत्र के निर्माणाधीन टोल प्लाजा के पास घेराबंदी कर सघन वाहन जांच किया गया। 

वाहन जांच के दौरान दो बाइक पर सवार दो तस्कर को हिरासत में लिया गया। गिरफ्तार किए गए दोनो तस्कर के पास से 15-15 किलो चरस जैसा मादक पदार्थ बरामद किया गया। पकड़े गए तस्कर के निशानदेही पर पुलिस ने छापेमारी कर छोटा बंगरा गांव के राजकिशोर सिंह के दलान से 50 किलो चरस व  एक किलो गांजा बरामद किया। वही पुलिस ने राजकिशोर सिंह को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार तस्कर ने नेपाल के रास्ते लाकर तस्करी की बात पुलिस के समक्ष  स्वीकार किया है। पुलिस सुगौली थाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है।

गिरफ्तार तस्कर की पहचान बेतिया जिला के मझौलिया थाना क्षेत्र के आलम मियाँ व ओमप्रकाश कुमार राम व सुगौली थाना के छोटा बंगरा निवासी राजकिशोर सिंह के रूप में किया गया। गिरफ्तार तस्कर के पास से पुलिस ने 80 किलो चरस ,एक किलो गाजा व दो बाइक बरामद किया है। छापेमारी टीम में सहायक पुलिस उपाधीक्षक शिखर चौधरी,सुगौली थाना अध्यक्ष मुन्ना कुमार,पुअनि मनीष कुमार,नित्यानंद दुबे,चिरंजीवी कुमार सहित शामिल थे।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News