बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, आरटीआई कार्यकर्त्ता के हत्या मामले में 25 हज़ार के इनामी अपराधी को किया गिरफ्तार

मोतिहारी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, आरटीआई कार्यकर्त्ता के हत्या मामले में 25 हज़ार के इनामी अपराधी को किया गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। एसपी के निर्देश पर गठित एसआईटी टीम ने आरटीआई कार्यकर्ता विपिन अग्रवाल हत्या कांड में अहम भूमिका निभाने वाले 25 हज़ार के इनामी टॉप टेन के सूची में शामिल शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है। पुलिस गिरफ्तार शातिर अपराधी से पूछताछ में जुटी है। वही दूसरे तरफ पुलिस ने गुप्त सूचना पर जाली नोट व मादक पदार्थ के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्कर के पास से पुलिस ने 5 सौ के 40 हज़ार 500 जाली नोट बरामद किया है। पुलिस गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ में जुटी है। सदर डीएसपी ,अरेराज डीएसपी व रक्सौल डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस ने कार्रवाई किया है।

मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार ने प्रेसवार्ता करते हुए बताया कि गुप्त सूचना मिली कि हरसिद्धि आरटीआई कार्यकर्ता विपिन अग्रवाल हत्याकांड में अहम भूमिका निभाने वाला व 25 हज़ार का इनामी वर्षो से फरार शातिर अपराधी पप्पू सिंह नगर थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के पास देखा गया है। सूचना सत्यापन के बाद एसपी ने पुलिस उपाधीक्षक सदर शिखर चौधरी,अरेराज डीएसपी रंजन कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। 

गठित टीम ने घेराबंदी कर 25 हज़ार के इनामी व टॉप टेन में शामिल कुख्यात अपराधी सुगौली थाना क्षेत्र के भटहा निवासी पापु सिंह को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अपराधी वर्षों से फरार चल रहा था। गिरफ्तार अपराधी हरसिद्धि आरटीआइ विपिन अग्रवाल हत्याकांड अहम भूमिका पुलिस अनुसंधान में पाया गया है। गिरफ्तार अपराधी से पुलिस पूछताछ व अग्रतर करवाई में जुटी है।

वही एसपी के निर्देश पर रक्सौल डीएसपी धीरेन्द्र कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने जाली नोट तस्कर के विरुद्ध बड़ी करवाई किया है। पुलिस ने छापेमारी कर 500 के नोट के 40 हज़ार 500 के जाली नोट व 104 ग्राम स्मैक के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्कर की पहचान हरपुर थाना के जय आलम हवारी व आदापुर थाना क्षेत्र के आस महमद के रूप में किया गया। गिरफ्तार आसमहमद पर पूर्व से भी आदापुर में 2 लाख के जाली नोट के साथ गिरफ्तार हुआ है। वही दिल्ली क्राइम ब्रांच में भी कांड दर्ज है। पुलिस ने हरैया ओपी थाना क्षेत्र में कार्रवाई किया है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News