मोतिहारी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, पिकअप से 20 लाख का विदेशी शराब किया जब्त, तीन तस्करों को किया गिरफ्तार

मोतिहारी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, पिकअप से 20 लाख का विदेशी शराब किया जब्त, तीन तस्करों को किया गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। मिली जानकारी के मुताबिक मेहसी थाना पुलिस ने गुप्त सूचना पर बड़ी कार्रवाई किया है। पुलिस ने चंडीगढ़ से फेविकॉल लदी ट्रक में छुपाकर लाये जा रहे लगभग 20 लाख के विदेशी शराब को जब्त किया है। पुलिस ने तस्करों के मंसूबे पर पानी फेरते हुए ट्रक से अनलोड कर पिक आप व लग्जरी कार में ट्रक से शराब की खेप लादते तीन तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है। 


वही पुलिस ट्रक, पिकअप व कार को भी जब्त कर कार्रवाई में जुटी है। मेहसी पुलिस मंगरही के एक घर के चारदीवारी के अंदर से शराब की बड़ी खेप बरामद कर कार्रवाई में जुटी है। पुलिस गिरफ्तार तस्कर के साथ शराब माफियाओ को चिन्हित कर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है।

मिली जानकारी के मुताबिक मेहसी थानेदार सुनील कुमार सिंह ने गुप्त सूचना पर मंगरही के राजकुमार यादव के चारदीवारी से ट्रक से अनलोड हो रहे 132 कार्टून विदेशी शराब को बरामद किया है। फेविकाल लदे ट्रक चंडीगढ़ से चला था। ट्रक में फेविकाल के बीच मे शराब की बड़ी खेप लाया जा रहा था। ट्रक मंगरही के राजकुमार यादव के घर के चहदीवारी में अनलोड कर पिकआप व कार में लोड किया जा रहा था। 

थानेदार ने बताया की मौके से शराब तस्कर पकड़ीदयाल के मनोज राय, चकिया के राजेश राय व पीपरा के विनोद यादव को गिरफ्तार किया गया है। वही ट्रक पिकआप व कार को जब्त कर थाना लाया गया है। वही पुलिस शराब माफिया राजकुमार राय, राजन राय सहित चिंहित पर प्राथिमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमरी की जा रही है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News