बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी पुलिस ने 50 लाख का चरस किया बरामद, मौके से दो तस्करों को किया गिरफ्तार

मोतिहारी पुलिस ने 50 लाख का चरस किया बरामद, मौके से दो तस्करों को किया गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस ने मादक पदार्थ के तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने 50 लाख के चरस के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया है।मोतिहारी एसपी के गुप्त सूचना पर रक्सौल डीएसपी सहित रामगढ़वा पुलिस ने कार्रवाई किया है। रामगढ़वा थाना क्षेत्र के सेमर चौक के पास पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तस्करों को गिरफ्तार किया।

इस सम्बन्ध में मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि दो तस्कर मादक पदार्थ की बड़ी खेप लेकर जिला में प्रवेश किये हुए है। एसपी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए रक्सौल डीएसपी धीरेंद्र कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन कर सघन जांच का निर्देश दिया। टीम ने छापेमारी कर रामगढ़वा थाना क्षेत्र के सेमरा चौक के पास पुलिस को देख भागने के दौरान दो व्यक्ति को गिरफ्तार किया। 

गिरफ्तार व्यक्ति के पास से पुलिस ने 4 किलो 980 ग्राम चरस को बरामद किया है। गिरफ्तार तस्कर की पहचान मोतिहारी जिला के रक्सौल थाना क्षेत्र के लालजी दास व केश्वर दास के रूप में किया गया। पुलिस गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ में जुटी है। बरामद चरस की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग 50 लाख बतायी जा रही है।

छापेमारी टीम में रक्सौल डीएसपी धीरेंद्र कुमार, जिला सूचना इकाई पु0 नि0 मुकेश कुमार, मिथलेश कुमार, रामगढ़वा थाना अध्यक्ष इंद्रजीत पासवान सहित पुलिस पदाधिकारी व बल शामिल थे। पुलिस की इस कार्रवाई से मादक पदार्थ के तस्करों में हड़कंप मचा है। 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News