बीजेपी से गठजोड़ के बाद सहनी ने की नीतीश से मुलाकात, कहा- नीतीश कुमार को जीताना है

बीजेपी से गठजोड़ के बाद सहनी ने की नीतीश से मुलाकात, कहा- नीतीश कुमार को जीताना है

patna : बिहार विधानसभा चुनाव के बीच वीआईपी पार्टी के प्रमुख मुकेश सैनी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की है इस दौरान जदयू के कार्यकारी अध्यक्ष अशोक चौधरी भी मौजूद रहे महागठबंधन में सीट शेयरिंग के मुद्दे पर धोखा खाने के बाद मुकेश सैनी में वीआईपी पार्टी का गठबंधन एनडीए के साथ किया है जिसके तहत बीजेपी ने अपने हिस्से आई 121 विधानसभा सीटों में से 11 सीटें मुकेश सैनी को दी है.

महागठबंधन से अलग होने के बाद तेजस्वी यादव ने दिल्ली जाकर बीजेपी नेताओं के संपर्क किया था और चिराग पासवान के एनडीए से निकलने के बाद सहनी को वहां सेट कर दिया गया है. सहनी ने महागठबंधन से अलग होने के बाद तेजस्वी पर जमकर हमला बोला था.

सहनी ने कहा था कि तेजस्वी ने उनकी पीठ पर छूरा घोंपा है. बीजेपी के साथ गठबंधन के बाद मुकेश सहनी ने नीतीश कुमार की तारीफ की थी. मुकेश सहनी ने न्यूज4नेश से एक्सक्यूसिव बातचीत में कहा था कि नीतीश कुमार फिर से सीएम बनाना है. जिन मुद्दों को लेकर हमारी पार्टी का गठन हुआ उन मुद्दों को अब एनडीए में रहते हुए उठाएंगे. क्योंकि दिल्ली में भी एनडीए की सरकार है इसलिए हमारी बातों को आसानी से माना जाएगा.

Find Us on Facebook

Trending News