मुकेश सहनी ने अग्निपथ पर बिहार बंद को बताया सफल, केंद्र से अड़ियल रवैया छोड़ने की अपील

मुकेश सहनी ने अग्निपथ पर बिहार बंद को बताया सफल, केंद्र से अड़ियल रवैया छोड़ने की अपील

पटना. विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने अग्निपथ योजना के खिलाफ शनिवार को बुलाए गए बिहार बंद को सफल बताते हुए कहा कि इस बंद में युवाओं का अभूतपूर्व समर्थन देखने को मिला। उन्होंने बंद की सफलता पर बिहार के सभी लोगों का आभार जताया। 

उन्होंने कहा आज के बंद को असफल बनाने के लिए सरकार ने पूरी कोशिश कर रखी थी, लेकिन जनता के समर्थन से यह कार्यक्रम सफल रहा। कई जगहों पर प्रदर्शनकारियों पर की गई जबरदस्ती की निंदा करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदर्शनकारी सिर्फ अपनी बात सरकार तक पहुंचाना चाहते हैं। उन्होंने छात्रों और युवाओं से शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने की भी अपील दोहराई।

'सन ऑफ मल्लाह' के नाम से चर्चित वीआईपी के नेता सहनी ने कहा कि अग्निपथ योजना से देश में बेरोजगारी तो बढ़ेगी, देश भी कमजोर होगा। उन्होंने केंद्र सरकार से अपने अड़ियल रवैए को छोड़कर प्रदर्शनकारियों से बात करने की मांग करते हुए कहा कि यह विरोध पूरे देश में फैल रहा है। 

उन्होंने कहा कि देर सबेर आपको इस कानून को भी कृषि कानून की तरह वापस लेना पड़ेगा, लेकिन तब तक देश को काफी नुकसान हो चुका होगा। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी युवा, छात्रों के साथ खड़ी है, लेकिन हिंसात्मक प्रदर्शन का विरोध भी करती है।


Find Us on Facebook

Trending News