'अबकी बार नईया पार' नारे के साथ मुकेश सहनी ने VIP के जिला कार्यालय का किया गया उद्घाटन

'अबकी बार नईया पार' नारे के साथ मुकेश सहनी ने VIP के जिला कार्यालय का किया गया उद्घाटन

BETIA : पश्चिमी चंपारण जिला के स्टेशन चौक समीप विकासशील इंसान पार्टी के जिला कार्यालय का उद्घाटन करने एक दिवसीय दौरे पर आए सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी। उद्घाटन के पश्चात संवाददाता सम्मेलन कर सहनी ने बताया कि हम मिशन 2024 की तैयारी में लग चुके हैं। हमारा मुख्य उद्देश्य अपनी पार्टी को और मजबूत बनाना और इसे 40 के 40 लोकसभा सीट की तैयारी में है>

उन्होंने कहा कि हम बिहार के युवाओं के लिए बिहार में बेहतर विकल्प हो यहां के युवा अपने प्रदेश को छोड़ दूसरे प्रदेश में जाने को मजबूर हैं। उन्हें अपने ही प्रदेश में नौकरियां प्राप्त हो, बिहार में बड़ी बड़ी इंडस्ट्री आए और दूसरा उद्देश्य जिसका आवाज जिला स्तर तक एवं राज्य स्तर तक नहीं पहुंचती थी उनके आवाज को वहां तक पहुंचाए और वहां का मालिक बनाए। 

प्रदेश में खोले जाएंगे पार्टी के कार्यालय

उन्होंने बताया कि पूरे बिहार में 13 कार्यालय का शुभारंभ किया जाना है, हर कार्यालय में 3 लोकसभा सीट की तैयारी की जाएगी। आने वाले समय में कुल 70 सीटों पर पार्टी कार्य करेगी, जिसमे उत्तर प्रदेश के 27 एवं झारखंड के 3 सीटों पर कार्य चल रहा है। उन्होंने एनडीए सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार में 15% वोट बैंक निषाद का है। जो सरकार हमने बनाई थी, वही सरकार हमारे पीठ में खंजर घोपने का काम किया है। अगर हम चाहते तो लालू प्रसाद यादव से हाथ मिला लेते तो नीतीश जी की सरकार नहीं बनती, परंतु हमने ऐसा नहीं किया। 

बोचहां में हमारी स्थिति बेहतर

मुकेश सहनी ने बोचहां विधानसभा उप चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि तरफ एनडीए पूरी ताकत लगाकर 45000 वोट लाए और दूसरी तरफ हम अकेले ही 30000 वोट लाया। उन्होंने बताया कि आने वाले समय में हम गठबंधन की राजनीति करेंगे। अभी हम अति पिछड़ा की 15% आरक्षण की लड़ाई लड़ रहे हैं। हम छोटे-छोटे समाज छोटे-छोटे दल को एक साथ लेकर बिहार के चुनाव में लड़ सकते हैं, हमारी लड़ाई सही नियत और सही नीति के साथ लड़ना है। इस कार्यक्रम के मीडिया प्रभारी अविनाश कुशवाहा सहित पार्टी के कई महिला व पुरुष कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Find Us on Facebook

Trending News