बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अस्पताल बना रणक्षेत्र, मरीज की मौत से गुस्साये लोगों ने जमकर किया हंगामा

अस्पताल बना रणक्षेत्र, मरीज की मौत से गुस्साये लोगों ने जमकर किया हंगामा

MUNGER : मुंगेर सदर अस्पताल में लोगों ने जमकर हंगामा किया। इलाज के दौरान एक वृद्ध महिला की मौत हो गयी थी, जिससे आक्रोशित उसके परिजनों ने जमकर बवाल काटा और तोड़फोड़ की। परिजनों का आरोप था कि इलाज में कोताही बरते जाने के कारण महिला की मौत हुई है। वृद्ध महिला की मौत से नाराज परिजनों ने इमरजेंसी में तोड़फोड़ की। परिजनों का आरोप था कि डॉक्टरों ने इलाज में लापरवाही बरती है।  

मुफस्सिल थाना क्षेत्र चूरमबा की रहनेवाली 70 वर्षीय महिला मुरैना खारून को सांस लेने में प्रॉब्लम हो रहा था, जिसके बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी यूनिट में भर्ती कराया गया। वहीं पर इलाज के दौरान वृद्ध महिला की मौत हो गयी। महिला की मौत के बाद परिजनों ने इलाज कर रहे डॉक्टरों पर लापरवाही बरतने और समय पर ऑक्सीजन न लगाने का आरोप लगाया। 

मरीज के परिजन काफी गुस्से में थे। उन्होंने अस्पताल में हंगामा करना शुरू कर दिया। मामला बिगड़ते देख पुलिस बुलानी पड़ी। कोतवाली थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद हंगामा शांत करवाया। उधर, अस्पताल में हंगामे व मरीज के परिजनों के दुर्व्यवहार के कारण डॉक्टरों में आक्रोश व्याप्त हो गया है। 


Suggested News