डेढ़ साल के मासूम की गला दबाकर हत्या, मृतक की मां ने पहले पति पर लगाया आरोप

डेढ़ साल के मासूम की गला दबाकर हत्या, मृतक की मां ने पहले पति पर लगाया आरोप

मुंगेर - जिले में डेढ़ साल के मासूम की गला दबाकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बच्चे की माँ के पहले पति और दूसरी पत्नी ने मिलकर  घटना को अंजाम दिया है. बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट 11 अप्रैल की शाम को स्थानीय थाने में दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद पुलिस ने  24 घंटे में त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार किया गया है.  

मामला मुफसिल थाना के मय दरियापुर पंचायत की है. जहां मो महताब आलम ने अपने डेढ़ साल के बेटे सैफ आलम की गुमशुदगी की रिपोर्ट 11 अप्रैल को शाम में लिखाई थी. घर के बाहर आँगन में खेलने के दौरान सैफ दोपहर दो बजे से गुम हो गया. काफी खोजबीन करने के बाद भी जब बच्चे का पता नहीं चला तो शक के आधार पर अपने चचेरे भाई मो साजिद के खिलाफ कम्प्लेन दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने जब साजिद को गिरफ्तार कर थाने में पूछताछ की तो सारा राज खुल गया और उसने बताया कि उसकी पत्नी सहारा वेगम ने सैफ की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को बोरे में रखकर घर के आँगन में छुपा दिया. जिसके बाद पुलिस ने साजिद के घर से बच्चे का शव बरामद किया. 

मृतक बच्चे की माँ नरगिस ने बताया कि सात साल पहले मो. साजिद से उसकी शादी हुई थी और शादी के बाद दो बच्चे हुए थे. बच्चे होने के बाद भी साजिद कोई काम नहीं करता था जिसके कारण दो साल पहले वह साजिद के चचरे भाई महताब आलम के साथ बच्चों को लेकर भाग गयी और उसके साथ शादी कर ली. महताब के साथ एक बच्चा सैफ हुआ जिसकी हत्या उसके पहले पति और उसकी पत्नी ने मिलकर कर दी. 

इस बाबत मुफसिल थानध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि आरोपी पति, पत्नी ने हत्या की बात स्वीकार्य कर ली है. मृतक बच्चे की माँ का अपने  पहले पति के साथ विवाद चल रहा था. जिसके कारण हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. 

Find Us on Facebook

Trending News