बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर रजिस्ट्री कार्यालय बना दलालों का अड्डा, नकल और केवाला निकलवाने के नाम पर लोगों से ऐंठ रहे मोटी रकम, दो महिलाओं ने जमकर किया बवाल

मुंगेर रजिस्ट्री कार्यालय बना दलालों का अड्डा, नकल और केवाला निकलवाने के नाम पर लोगों से ऐंठ रहे मोटी रकम, दो महिलाओं ने जमकर किया बवाल

MUNGER: मुंगेर रजिस्ट्री कार्यालय दलालों का अड्डा बन गया है। दलालों के द्वारा कार्यकाल पहुंचे आमजनों से नकल निकलने और केवाला निकलवाने के नाम पर मोटी रकम ऐंठी जा रही है। वहीं दलाल ना ही उन्हें नकल निकलवा कर दे रहे हैं और ना ही उन्हें पैसे वापस देते हैं। ऐसा ही दो मामला देखने को मिला जब रजिस्ट्री कार्यालय पहुंची दो महिलाओं ने हंगामा करना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि, दलालों ने महिलाओं से केवाला और नकल निकालने के नाम पर एक तो मोटी रकम की मांग की।

जब इधर उधर से पैसों का इंतजाम कर महिलाओं ने दलालों को दिया गया। लेकिन पैसे लेने के बाद भी अब तक उन लोगों के द्वारा न तो नकल निकाला गया और न ही लिए हुए पैसे वापस दिया गया। जिसमें से धरहरा निवासी मैना देवी पति मुखी यादव  6 हजार दो साल पहले ब्रजेश नामक व्यक्ति को पैसा दिया था।

तो वहीं मुगल बाजार निवासी सिला देवी ने भी केवाला का नकल निकलने के लिए पैसा दिया पर आज तक उसने न तो नकल निकाल दिया और न ही पैसा ही वापस किया। जिसको लेकर वे बुधवार को रजिस्ट्री ऑफिस में जमकर हंगामा की। इस बात की सूचना कोतवाली थाना को भी दिया।

 जिसके बाद सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची कोतवाली थाना के द्वारा दोनों महिला की बात को सुना गया और कहा कि इस मामले को ले कर वे थाना में आरोपियों के विरुद्ध आवेदन दें तो कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। जब इस मामले में आरोपित दलालों को खोजा गया था तो दोनों वहां से भाग निकले थे। महिलाओं ने बताया कि उन्हें काफी दौड़ाया जा रहा है पैसे भी ले लिए और काम भी नहीं किया गया।

मुंगेर से इम्तियाज की रिपोर्ट

Suggested News