बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बॉयफ्रेंड से मन भरने के बाद गर्लफ्रेंड ने कुख्यात के साथ मिलकर किया मर्डर, शादी के पहले से बंद कमरे में था मिलना जुलना

बॉयफ्रेंड से मन भरने के बाद गर्लफ्रेंड ने कुख्यात के साथ मिलकर किया मर्डर, शादी के पहले से बंद कमरे में था मिलना जुलना

कैमूर : मन भर जाने के बाद एक गर्लफ्रेड़ ने अपने प्रेमि की मौत की दर्दनाक साजिश रच डाली.शादी शुदा शख्स को इस कातिल हसीन ने पहले अपने प्यार के जाल में फंसाया उसके बाद एक कुख्यात क्रिमिनल के साथ मिलकर उसका मर्डर कर दिया.

पूरा मामला कैमूर जिले का है.17 अप्रैल को जिले के पहाड़ी इलाके के अधौरा प्रखंड स्थित धरती माई मंदिर के पास बरामद शव से जुड़ा हुआ है. मृतक की पहचान भगवानपुर के सत्येंद्र राम के रूप में हुई थी. उसकी पत्नी भगवानपुर प्रखंड में विकास मित्र है. घटना के बाद जांच के दौरान पुलिस ने शुक्रवार को हत्या में इस्तेमाल पत्थर, मृतक का कपड़ा बरामद किया. साथ ही वारदात में शामिल सत्येंद्र की प्रेमिका, उसके पति और एक अन्य रिश्तेदार कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पत्थर से कूचकर की हत्या
कैमूर के एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि भगवानपुर के विकास मित्र किरण देवी के पति सत्येंद्र राम की लाश 17 अप्रैल को पहाड़ी पर स्थित धरती माई के पास बरामद की गई थी. शव के आस-पास मोबाइल नेटवर्क काम नहीं कर रहा था. पुलिस ने कई बिंदुओं पर जांच करते हुए पाया कि मृतक सत्येंद्र राम अपनी प्रेमिका संध्या देवी से मिलने के लिए धरती माई के पास गया था. जहां उसकी पत्थर से कूचकर हत्या कर दी गई थी.

पति और कुख्यात से साथ मिलकर की हत्या

संध्या देवी का कहना कि मेरी शादी के पहले से ही हम दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था. पति से अलग रूम लेकर हम लोग भभुआ में किराये के मकान में रहते थे. जहां अक्सर वे आया करते थे, जिसका मैं कई बार विरोध करती थी. लेकिन वे नहीं माने तो अपने पति और एक गांव के दूर के रिश्तेदार को बुलाकर हत्या करा दी. बताया जाता है कि इस वारदात में इस महिला ने तूफानी पासवान नाम के क्रिमिनल की मदद ली. जिसपर कई संगीन मामले दर्ज हैं.


Suggested News