बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

PATNA में मर्डर, मेला घूमने गए शख्स को अपराधियों ने घेरकर सीने में मारी गोली, लव अफेयर में वारदात की चर्चा तेज

PATNA में मर्डर, मेला घूमने गए शख्स को अपराधियों ने घेरकर सीने में मारी गोली, लव अफेयर में वारदात की चर्चा तेज

PATNA : राजधानी में पटना की पुलिस को बदमाश लगातार चुनौती दे रहे हैं। बेलगाम अपराधी पुलिस के दावों की हवा निकालने में लगे हैं। रविवार की रात बेखौफ अपराधियों ने सरेआम मेला घूमने गए शख्स को घेरकर सीने में गोली मारकर मौत के घाट उतार दी। मृतक की पहचान मनीष कुमार के रूप में हुई है। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार चमकाते हुए अंधेरे में बाइक से फरार हो गये। बताया जा रहा है कि इस मर्डर के पीछे लव अफेयर का मामला हो सकता है। घटना पटना के मनेर थाना क्षेत्र के ब्रह्मचारी गांव के समीप मेला में का है। 

जानकारी के अनुसार, मृतक मनीष कुमार ब्रह्मचारी निवासी रविवार की रात अपने घर से गांव बाहर मेला देखने के लिए गया हुआ था। उसी दौरान कुछ हथियारबंद अपराधियों ने घेरकर मनीष कुमार को सीने में गोली मार दी। गोली लगने से घायल मनीष को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। 

वारदात के बाद मेला में भगदड़ मच गयी और लोग इधर-उधर भागने लगे। वारदात की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है। इधर, मौत की खबर सुनते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गयी। वही, मनेर थानाध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा कि घटना की वजह का पता लगाया जा रहा है।

Suggested News