बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सासाराम में युवक की दिनदहाड़े हत्या : अपराधियों घर के बाहर ही युवक के कनपटी पर मारी गोली

सासाराम में युवक की दिनदहाड़े हत्या : अपराधियों घर के बाहर ही युवक के कनपटी पर मारी गोली

SASARAM : रोहतास जिला मुख्यालय सासाराम में गुरूवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक युवक की पहचान दशरथ साव का पुत्र विनोद साव के रूप में की गई है। बताया गया कि अपराधियों ने विनोद को उसके घर के सामने ही कनपटी में गोली मार दी। जिसके बाद उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है. 

घटना जिला मुख्यालय सासाराम के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अमरा तालाब के पास की है। परिजन का कहना है कि विनोद का किसी से कोई विवाद नहीं था, लेकिन किसी अज्ञात अपराधी ने गोली मार कर उसकी हत्या कर दी. परिजनों ने बताया कि गोली लगने से विनोद साव गंभीर रूप से घायल हो गया था. जिसके बाद उसे डिहरी के जमुहार स्थित निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई।

फिलहाल, हत्या की घटना के बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार युवक को गोली मारनेवालों की पहचान  की जा रही है।

डेहरी में बंगाल के स्वर्ण कारोबारी को मारी गई गोली

बीते गुरुवार को डेहरी इलाके के बस स्टैंड के समीप देर रात एक कोलकाता के एक स्वर्ण कारीगर को लूट के इरादे से बेखौफ बदमाशों ने 2 गोली मार दी थी। इसके बाद उसके पास से सोने से भरा थैली भी लूटकर फरार हो गए थे। वहीं घायल स्वर्ण कारीगर को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में एडमिट कराया गया है। जहां फिलहाल वह खतरे से बाहर बताया जाता है।

Suggested News