बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीएमपी जवान के सीने में अपराधियों ने मारी 6 गोली, मौत

बीएमपी जवान के सीने में अपराधियों ने मारी 6 गोली, मौत

GAYA : बिहार में अपराधियों के हौसले दिन व दिन मजबूत होते ही जा रहे हैं। अपराधी बेफौख होकर वारदता को अंजाम देकर बड़ी आसानी से चलते बन रहे हैं। अपराधियों का न तो पुलिस का भय है और न ही सुशसान का कोई खौफ। बुधवार की सुबह गया में अपराधियों ने बीएमपी जवान को निशाना बनाया। अपराधियों ने बीएमपी जवान गुड्डू शर्मा को सीने में ताबड़तोड़ 6 गोलियां दाग दी। 

MURDER-OF-POLICEMAN-IN-GAYA2.jpg

बताया जाता है कि बीएमपी जवान गुड्डू शर्मा अलीपुर के मदारपुर गांव से ड्यूटी ज्वाइन करने बोधगया जा रहा था। जैसे ही बीएमपी का जवान गुड्डू शर्मा बाइक से कुछ दूर निकला रास्ते में घात लगाए अपराधियों ने बीएमपी जवान को घेर कर सीने में 6 गोलियों दाग दी। बीएमपी जवान की मौके पर ही मौत हो गई। गोलियों की आवाज से इलाके में सनसनी फैल गई स्थानीय लोग क्राइम लोकेशन पर पहुंचे तब तक बीएमपी के जवान गुड्डू शर्मा ने दम तोड़ दिया था। लोगों ने इस वारदात की सूचना पुलिस को दी। 

MURDER-OF-POLICEMAN-IN-GAYA1.jpg

मौके पर पहुंची पुलिस इलाके में छानबीन की। पुलिस का कहना है कि हत्या की वजहों का पता नहीं चल पाया है लेकिन जांच के बाद इस वारदात की गुत्थी को सुलझा लिया जाएगा। स्थानीय लोगों का कहना है कि अपराधियों ने बीएमपी जवान के सीने में 6 गोलियों मारी है। इससे लगता है कि मामला पुरानी रंजिश का है। पुलिस भी फिलहाल इस मामले को रंजिश से ही जोड़ कर देख रही है। आपको बता दें कि अभी गया में मां और बेटी से साथ गैंगरेप का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि आज सुबह फिर अपराधियों ने पुलिस को चुनौती दे डाली। अपराधी बैक टू बैक वारदात को अंजाम दिए जा रहे हैं और पुलिस बस जांच और कार्रवाई की रस्मी बयान देकर खाकी की लाज बचाने में जुटी हुई है।

 

 

Suggested News