बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोलियों की तड़तड़ाहट से फिर दहला मुजफ्फरपुर, अपराधियों ने युवक को गोली मारकर किया जख्मी

गोलियों की तड़तड़ाहट से फिर दहला मुजफ्फरपुर, अपराधियों ने युवक को गोली मारकर किया जख्मी

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर एक बार फिर अपराधियों की गोलियों के तड़तड़ाहट से दहल गया है। अपराधियों ने बाइक लूट के दौरान एक युवक को कई गोलियां मारी है। जिसे गंभीर स्थिति में मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। 

बताते चले कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के मुरौल चौक के समीप स्थित नहर के पास का है। जहाँ समस्तीपुर जिले का रहने वाला एक युवक मुजफ्फरपुर से अपने घर समस्तीपुर को जा रहा था। इसी दौरान अपराधियों ने उस युवक से बाइक लूटने का प्रयास किया। जिसका युवक ने विरोध किया।

इसी दौरान अपराधियों द्वारा तकरीबन आधा दर्जन राउंड गोलियां युवक पर चलाने की बात सामने आ रही है। जिसमें कई गोली युवक को लगी हुई है। वही गोली मारने के बाद अपराधी युवक का बाइक लूट कर फरार हो गए। वही इस घटना के बाद इलाके मे हड़कंप मच गया है।

मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचीं पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भर्ती कराया है। जहां गंभीर स्थिति में युवक का इलाज चल रहा है। वही मामले की सूचना मिलते ही सकरा थाना अध्यक्ष राजु कुमार पाल अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पूर्वी 2 मनोज कुमार सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटे हुए हैं। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News