मुजफ्फरपुर बन रहा मिर्जापुर : चुनावी रंजिश में प्रत्याशियों के बीच खूब चला कट्टा-चाकू, पूर्व सरपंच घायल, 9 लोग गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर बन रहा मिर्जापुर : चुनावी रंजिश में प्रत्याशियों के बीच खूब चला कट्टा-चाकू, पूर्व सरपंच घायल, 9 लोग गिरफ्तार

MUZAFFARPUR: बिहार पंचायत चुनाव के 5 चरण पूरे हो चुके हैं और 6 चरण बाकी हैं। इसी बीच कोई भी चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न नहीं हो सका। हालांकि प्रशासन और स्थानीय पुलिस की तरफ से व्यापक स्तर पर तैयारियां की गई थीं, मगर वर्चस्व स्थापित करने की रेस में प्रत्याशी किसी भी हद से गुजर जाने को तैयार हैं।

इसी बीच बात करेंगे मुजफ्फरपुर जिले की, जो अब धीरे-धीरे मिर्जापुर में तब्दील होने लगा है। भले ही यह सुनने में काफी फिल्मी लगता है, मगर फिलहाल सच्चाई यही है। मामला मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव का है, जहां चुनाव में भाग लेने वाले प्रत्याशियों के बीच हार-जीत को लेकर जबरदस्त टेंशन का माहौल है। इसी चुनावी रंजिश में एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष पर चाकू और हथियार से लैस होकर हमला कर दिया गया। जिसमें दूसरे पक्ष का एक व्यक्ति घायल हो गया है। जिसका इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है। घायल व्यक्ति उसी पंचायत से पूर्व सरपंच रहा है। वहीं एक और व्यक्ति को गोली लगने की सूचना भी आई है। 

वरीय पदाधिकारियों के द्वारा जांच के स्पष्ट निर्देश दिए गए हैं। खुद एसएसपी जयंत कांत मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने मुखिया समेत नौ लोगों की आज गिरफ्तारी कर ली है। क्योंकि यहां झगड़ा मुखिया पक्ष और सरपंच पक्ष के बीच है, इसलिए बारीकी से जांच कर सभी पर कार्रवाई की जाएगी।

एसएसपी जयंत कांत

Find Us on Facebook

Trending News