बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लाठी-डंडों से लैस महिलाएं भिड़ीं पुलिस से, वारंटी को छुड़ाने का प्रयास

लाठी-डंडों से लैस महिलाएं भिड़ीं पुलिस से, वारंटी को छुड़ाने का प्रयास

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा में उस वक्त अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गयी जब एक वारंटी को पकड़ने पुलिस वहां पहुंची। वारंटी को पकड़ने गयी पुलिस पर लोगों ने हमला कर दिया। सरेराह यह सब हो रहा था। सड़क पर वारंटी से पुलिस उलझी पड़ी थी। वह किसी भी कीमत पर पुलिस के साथ जाने के लिए तैयार नहीं था। पुलिस के साथ बदसलूकी और धक्का-मुक्की भी की गयी। महिलाएं भी लाठी-डंडा लेकर वारंटी को छुड़ाने पुलिस से भिड़ गयी थीं। हालांकि पुलिस ने बल प्रयोग कर सभी को खदेड़ दिया और वारंटी को पकड़कर अपने साथ ले गयी।   

किसी भी अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए पुलिस ने रायफल भी तान रखी थी। हालांकि गोली चलाने की नौबत नहीं आयी और पुलिस ने बल प्रयोग कर वारंटी को घसीटकर अपने साथ ले गयी। तनाव को देखते हुए काफी संख्या में वहां पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

इंस्पेक्टर विजय राय ने बताया कि मिठनपुरा थाना क्षेत्र के मस्जिद चौक के पास पुलिस एक वारंटी को पकड़ने गयी थी। पुलिस को देखते ही लोगो ने विरोध करना शुरू कर दिया। दर्जनों की संख्या में स्थानीय लोग पुलिस से उलझ गये और धक्का- मुक्की करने लगे। स्थिति अनियंत्रित होते देख पुलिस ने बन्दूक तानते हुए बल प्रयोग कर भीड़ को वहां से हटाया।  



Suggested News