बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर का थानेदार नामी गुंडा के साथ मनाता है जन्मदिन! केक काटते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल...खाक होगा क्राइम कंट्रोल?

मुजफ्फरपुर का थानेदार नामी गुंडा के साथ मनाता है जन्मदिन! केक काटते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल...खाक होगा क्राइम कंट्रोल?

MUZAFFARPUR: अभी- अभी एक बड़ी खबर मुजफ्फरपुर से आ रही है। सोशल मीडिया पर मुजफ्फरपुर के मनियारी थाना के थानेदार का जन्मदिन मनाते तस्वीर वायरल हो रही है। वायरल तस्वीर में थानेदार के साथ कई मामलों में आरोपी रहा अपराधी मोहम्मद अफरोज भी दिख रहा है।

मनियारी थानेदार के जन्मदिन की वायरल तस्वीर के बारे में बताया जा रहा है कि केक काटते समय थानेदार के साथ दिख रहा व्यक्ति अपराधी मोहम्मद अफरोज है। जो आर्म्स एक्ट, वाहन लूट समेत दर्जनों मामलों का आरोपी रहा है। बताया जा रहा है कि कई मामलों में वो अभी बेल पर बाहर है।

सोशल मीडिया पर थानेदार का अपराधी के साथ जन्मदिन मनाते तस्वीरें वायरल होने के बाद कई सवाल उठ खड़े हुए हैं। लोग सवाल पूछ रहे हैं कि जब थानेदार ही अपराधी के साथ अपना जन्मदिन मनाएंगे तो ऐसे में क्राइम कंट्रोल खाक होगा।

मुजफ्फरपुर के आईजी गणेश कुमार ने वायरल फोटो के जांच के आदेश दे दिए है। आईजी ने न्यूज4NATION से कहा कि जांच के बाद कार्रवाई होगी। गणेश कुमार ने कहा कि मुजफ्फरपुर के एसएसपी इन मामले की जांच करेंगे। जांच के बाद कार्रवाई होगी।

मुजफ्फरपुर से मनोज की रिपोर्ट




Suggested News