बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

मुजफ्फरपुर पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम ने की बड़ी कार्रवाई, ट्रक पर लोड 135 कार्टन विदेशी शराब किया बरामद, मौके से फरार हुआ चालक

मुजफ्फरपुर पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम ने की बड़ी कार्रवाई, ट्रक पर लोड 135 कार्टन विदेशी शराब किया बरामद, मौके से फरार हुआ चालक

MUZAFARPUR : बिहार में पूर्ण शराबबंदी है। इसके बावजूद राज्य में शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक तरफ जहां मुजफ्फरपुर पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम लगातार शराब कारोबारी के खिलाफ कार्रवाई में जुटी है तो वहीं दूसरी तरफ लगातार शराब कारोबारी शराब कारोबार करने में लगे हुए हैं।

इसी क्रम में एक बार फिर गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक ट्रक से भारी मात्रा में विदेशी शराब के खेप को बरामद किया है। हालांकि छापेमारी की भनक लगते ही ट्रक चालक भागने में सफल रहा। बताते चलें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के बोचहा थाना क्षेत्र के बोचहा फ्लाईओवर के समीप की है। जहां उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए एक ट्रक से 135 कार्टून विदेशी शराब को बरामद किया है।

हालाँकि छापेमारी की भनक लगते ही ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। जिसके बाद उत्पाद विभाग की टीम ने ट्रक को जप्त कर अपने साथ थाने ले आई और आगे की कार्रवाई में जुटी है। मामले में उत्पाद विभाग के सहायक आयुक्त विजय शेखर दुबे ने बताया कि गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि बोचहा थाना क्षेत्र में एक ट्रक से विदेशी शराब की बड़ी खेप पहुंची है। जिसके बाद एक टीम का गठन किया गया।

कहा की गठित टीम उक्त स्थल पर जाकर छापेमारी की। जहां से एक ट्रक में लोड 135 कार्टून विदेशी शराब की बरामद की गई जो हरियाणा निर्मित है। हालांकि छापेमारी की भनक लगते ही ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। वहीं छापेमारी के बाद टीम में ट्रक को जप्त कर अपने साथ थाना ले आई है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Editor's Picks