बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर पुलिस ने अंतरजिला गिरोह के दो सदस्यों के साथ 4 अपराधियों को किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद

मुजफ्फरपुर पुलिस ने अंतरजिला गिरोह के दो सदस्यों के साथ 4 अपराधियों को किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर पुलिस अपराधियों के खिलाफ विशेष अभियान चला रही है। इसी क्रम में देवरिया थाने की पुलिस के द्वारा गुरुवार को थाना क्षेत्र में वाहन जांच अभियान चलाई जा रही थी। इसी क्रम में पुलिस टीम ने एक बाइक से एक संदिग्ध युवक को आते हुए देखा। पुलिस ने उसे रूकने का इशारा किया। जिसके बाद वह युवक पुलिस को देखकर भागने लगा। हालाँकि पुलिस ने भी मुस्तैदी दिखाते हुए उक्त युवक को पकड़ लिया।

जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से एक देसी कट्टा और जिन्दा कारतूस पुलिस ने बरामद किया। साथ ही चोरी की मोबाइल भी उसके पास से पुलिस ने बरामद किया। जिसके बाद जब गिरफ्तार आरोपी से पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो उसने अपने कई अन्य साथियों के नाम और पता पुलिस को बताया। साथ ही गिरफ्तार अपराधकर्मी ने बताया कि उनका कई लोगों का एक गिरोह है जो लूट और छिनतई जैसी वारदात को अंजाम देता है। जिसके बाद गिरफ्तार अपराधकर्मी की निशानदेही पर अलग-अलग जगह से तीन और शातिर अपराधकर्मियों को टीम ने धर दबोचा।

पुलिस टीम के द्वारा गिरफ्तार अपराधकर्मियों की पहचान देवरिया थाना क्षेत्र के बंगरा गांव निवासी रामेश्वर तिवारी के पुत्र विशाल कुमार और रंजीत सिंह के पुत्र मुन्ना कुमार के रूप में हुई है। वही तीसरा शिवहर जिला के पिपराही थाना क्षेत्र के रहने वाला संजय पटेल के पुत्र मोहित कुमार और दीपक उपाध्याय के पुत्र राहुल कुमार बताया जा रहा है।

मामले की जानकारी देते हुए एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन ने बताया कि देवरिया थाने की पुलिस के द्वारा वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा था। इसी क्रम में पुलिस टीम को देख एक युवक भागने लगा। जिसको पुलिस बल के सहयोग से पकड़ा गया। जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से एक देशी कट्टा कारतूस चोरी की मोबाइल बरामद हुआ। जिसके बाद जब गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ की गई तो उसके द्वारा अपने कई अन्य साथी का नाम पता बताया गया। जिसके आधार पर तीन और अपराधकर्मी को गिरफ्तार किया गया है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News