बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर पुलिस ने हथियार के साथ अपराधी को किया गिरफ्तार, लूट सहित दर्ज है कई मामले

मुजफ्फरपुर पुलिस ने हथियार के साथ अपराधी को किया गिरफ्तार, लूट सहित दर्ज है कई मामले

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। जहां गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने हथियार और कारतूस के साथ एक अपराध कर्मी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराध कर्मी पहले भी लूट कांड मामले में जेल जा चुका है। 

बताते चले कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के बोचहा थाना क्षेत्र के घरवाड़ा गांव का है। जहाँ बोचहा थाना प्रभारी राकेश कुमार यादव को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि थाना क्षेत्र के घरवाड़ा गांव निवासी मोहम्मद आशिन का पूत्र मोहम्मद नौशाद अपने घर में अवैध हथियार रखे हुए है। मामले की सूचना मिलते ही बोचहा थाना प्रभारी राकेश कुमार यादव पूरे मामले से अपने वरीय अधिकारी को अवगत कराते हुए दल बल के साथ थाना क्षेत्र के घरवाड़ा गांव निवासी मोहम्मद आशिन का पूत्र मोहम्मद नौशाद के घर पर पहुंच कर छापेमारी शुरु किया।

इसी दौरान पुलिस बल को देख कर मोहम्मद नौशाद भागने लगा। लेकीन पुलिस की टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया। वही गिरफ्तार मोहम्मद नौशाद के घर की जब तलाशी ली गई तो वहां से पुलिस को एक लोडेड देशी कट्टा और कारतूस बरामद हुआ।

पुलिस मोहम्मद नौशाद को गिरफ्तार कर थाने लाई और जब गिरफ्तार आरोपी से पुलिस ने पुछताछ की तो आरोपी मोहम्मद नौशाद ने बताया कि वह पहले भी लूट मामले में जेल जा चुका है। वही पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी युवक मोहम्मद नौशाद को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News