बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर पुलिस ने अलग अलग जगहों से 12 लाख रुपए के विदेशी शराब किया बरामद, दो कारोबारियों को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर पुलिस ने अलग अलग जगहों से 12 लाख रुपए के विदेशी शराब किया बरामद, दो कारोबारियों को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : बिहार में पूर्ण शराबबंदी है। इसके बावजूद शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। वही शराब कारोबारियों पर लगाम लगाने को लेकर इन दिनो मुजफ्फरपुर पुलिस भी विशेष अभियान चला रही है। इसी क्रम में सकरा थाना अध्यक्ष राजू कुमार पाल ने थामा क्षेत्र में शराब के खिलाफ विशेष अभियान चलाते हुए थाना क्षेत्र के अलग-अलग जगह से तकरीबन 1200 लीटर विदेशी शराब की खेप को जप्त किया है। वहीं दो कारोबारी को भी गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। 

दो बोलोरो से तकरीबन 990 लीटर विदेशी शराब जप्त

शराब के खिलाफ़ विशेष अभियान चला रहे सकरा थाना प्रभारी को पहली सफलता उस समय प्राप्त हुई। जब गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए थाना क्षेत्र के विशनपुर मुरार गांव के पास स्थित श्मशान घाट के नजदीक से दो बोलोरो पर लोड तकरीबन 990 लीटर विदेशी शराब के साथ दो स्थानीय शराब कारोबारी को टीम ने गिरफ्तार किया।

दुसरी सफलता मोहमदपुर मोहन गांव से मिला

वही सकरा थाना की पुलिस को दूसरी सफलता तब हाथ लगी। जब गुप्त सूचना के आधार पर सकरा थाना अध्यक्ष राजू कुमार पाल ने छापेमारी करते हुए थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर मोहन गांव के एक बगीचे से तक़रीबन 293 लीटर विदेशी शराब की खेप को जप्त किया।

पुरे मामले को लेकर सकरा थाना प्रभारी ने कहा

वहीं पूरे मामले को लेकर सकरा थाना अध्यक्ष राजू कुमार पाल ने बताया कि वरीय अधिकारी के आदेश के आलोक में इन दिनो थाना क्षेत्र में शराब के खिलाफ विशेष अभियान चलाए जा रहे है। जिसके तहत थाना क्षेत्र के अलग-अलग जगहो से तकरीबन 1200 लीटर विदेशी शराब की खेप के साथ दो कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है। वही दो बोलोरो गाड़ी को भी जप्त किया गया है। वही गिरफ्तार दोनों आरोपी को पुछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है। वही शराब के खिलाफ आगे भी अभियान जारी रहेगा। ताकि बिहार सरकार द्वारा बिहार में पूर्ण शराबबंदी का शत प्रतिशत पालन हो सके। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News