बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब के खिलाफ छापेमारी करने पहुंची मुजफ्फरपुर पुलिस की गाड़ी हुई दुर्घटनाग्रस्त, कई पुलिस कर्मी घायल

शराब के खिलाफ छापेमारी करने पहुंची मुजफ्फरपुर पुलिस की गाड़ी हुई दुर्घटनाग्रस्त, कई पुलिस कर्मी घायल

मुजफ्फरपुर- शराब के खिलाफ छापेमारी करने पहुंची मुजफ्फरपुर पुलिस की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई है जिसमें कई पुलिस कर्मी घायल हो गए हैं. घायलों का इलाज एसकेएमसीएच में चल रहा है.  बता दें कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी है बावजूद इसके शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं आने वाले होली पर्व में शराब की खेफ को खपाने को लेकर देर रात शराब कारोबारी द्वारा आलू की आड़ में एक ट्रक से विदेशी शराब की बड़ी खेप सकरा थाना क्षेत्र के विशनपुर बखरी में मंगाई गई थी जिसकी सुचना सकरा थाना प्रभारी को प्राप्त हुई जिसके बाद सूचना मिलते मिलते ही सकरा थाना प्रभारी दल बल के साथ मौक़े पर पहुंचे.

 इस दौरान पुलिस को देख शराब कारोबारी भागने में सफल रहे लेकिन इस दौरान सकरा थाना पुलिस की गाडी दुर्घटना ग्रस्त हो गई.  जिसमें कई पुलिस कर्मी घायल हो गए जिसके बाद मौक़े पर अफरा तफरी मच गई.  जिसके बाद घायल सभी पुलिस कर्मी को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भर्ती करवाया गया है.

 मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि देर रात सकरा थाना प्रभारी को सुचना प्राप्त हुई थी कि थाना क्षेत्र में एक ट्रक से विदेशी शराब की खेप पहुंची है जिसके बाद सकरा थाना की पुलिस मामले में उक्त स्थल पर छापेमारी करने पहुंची. इस दौरान पुलिस की गाडी दुर्घटना ग्रस्त हो गई है. जिसमे कई पुलिस कर्मी घायल हो गए हैं जिनका इलाज चल रहा है. वहीं टीम ने एक ट्रक पर लोड शराब की खेप को जप्त किया है. साथ ही जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. वहीं उन्होंने सख्त लहजे में कहा है कि शराब कारोबारी के मंसूबों को किसी भी कीमत पर मंसूबों में कामयाब नही होने दिया जाएगा.


रिर्पोट-मणि भूषण शर्मा

Suggested News