बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

BREAKING NEWS

  • पटना के मसौढ़ी में जमीन खरीद बिक्री डेवलर्स कंपनी के गार्ड की हत्‍या, खेत में मिला शव
  • पटना के मसौढ़ी में जमीन खरीद बिक्री डेवलर्स कंपनी के गार्ड की हत्‍या, खेत में मिला शव

  • प्राइवेट स्कूलों की तरह सरकारी विद्यालयों के छात्रों को भी मिलेगा स्कूल बैग, वॉटर बोतल, जूते-मोजे, केके पाठक ने कर दी घोषणा
  • प्राइवेट स्कूलों की तरह सरकारी विद्यालयों के छात्रों को भी मिलेगा स्कूल बैग, वॉटर बोतल, जूते-मोजे, केके पाठक

  • बुलेट की चाहत में पत्नी की गला घोंटकर कर दी हत्या, एक साल पहले शादी कर ससुराल आई थी विवाहिता
  • बुलेट की चाहत में पत्नी की गला घोंटकर कर दी हत्या, एक साल पहले शादी कर ससुराल आई

  • बांका में बाइक की टक्कर से सड़क पार कर रहे एक व्यक्ति की हुई मौत :परिजनो में मचा कोहराम
  • बांका में बाइक की टक्कर से सड़क पार कर रहे एक व्यक्ति की हुई मौत :परिजनो में मचा

  • नवादा में ऐतिहासिक होगी तेजस्वी की यात्रा, दो लाख से अधिक लोगों के शामिल का अनुमान
  • नवादा में ऐतिहासिक होगी तेजस्वी की यात्रा, दो लाख से अधिक लोगों के शामिल का अनुमान

  • मुजफ्फरपुर पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय बाइक चोर गिरोह का किया उद्भेदन, 6 चोरों को आधा दर्जन चोंरी की बाइक के साथ किया गिरफ्तार
  • मुजफ्फरपुर पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय बाइक चोर गिरोह का किया उद्भेदन, 6 चोरों को आधा दर्जन चोंरी की बाइक

  • लोकसभा चुनाव को लेकर मुंगेर पुलिस ने शुरू की वारंटियों की धड़पकड़, एक रात में 55 आरोपियों को जेल में डाला
  • लोकसभा चुनाव को लेकर मुंगेर पुलिस ने शुरू की वारंटियों की धड़पकड़, एक रात में 55 आरोपियों को

  • गंगा समेत अन्य नदियों को निर्मल करने और मछली पालन को बढ़ावा देने के लिए रिवर रेचिंग कार्यक्रम,4-4 लाख मछली के बच्चे नदी में डाले गए
  • गंगा समेत अन्य नदियों को निर्मल करने और मछली पालन को बढ़ावा देने के लिए रिवर रेचिंग कार्यक्रम,4-4

  • स्कूल गए 14 वर्षीय छात्र की पिटाई से हुई मौत, परिजनों ने टीचर पर लगाया बेरहमी से पिटने का आरोप
  • स्कूल गए 14 वर्षीय छात्र की पिटाई से हुई मौत, परिजनों ने टीचर पर लगाया बेरहमी से पिटने

  • बिहार क्रिकेट एसोसिएसन के नाम से फर्जीवाड़े में शामिल रहे ओम प्रकाश तिवार को पुलिस  ने किया डिटेन
  • बिहार क्रिकेट एसोसिएसन के नाम से फर्जीवाड़े में शामिल रहे ओम प्रकाश तिवार को पुलिस ने किया

'नड्डा' ने 'नीतीश' पर किया प्रहार, कहा- बिहार में किसका शासन है...कौन सा सुशासन है? पता ही नहीं चल रहा

'नड्डा' ने 'नीतीश' पर किया प्रहार, कहा- बिहार में किसका शासन है...कौन सा सुशासन है? पता ही नहीं चल रहा

PATNA:  बिहार बीजेपी ने लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल फूंक दिया। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वैशाली से इसकी शुरूआत की है। वैशाली की धरती से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ऐलान किया कि धोखेबाजी करने वाले नीतीश कुमार का खात्मा कर बिहार में भाजपा की सरकार बनायेंगे। 

जेपी नड्डा ने कहा कि हमें आज वैशाली आने का मौका मिला है. आप सब लोगों ने वर्तमान व्यवस्था को उखाड़ फेंकने का और विशुद्ध भारतीय जनता पार्टी के कमल निशान का आह्वान करने का संकल्प ले लिया है. इसीलिए आप जो सोच रहे हैं उसे साकार करने का हम लोगों ने संकल्प ले लिया है .देश को आगे बढ़ाने में हमारे प्रधानमंत्री ने कोई कसर नहीं छोड़ी है. पहले बिहार की क्या स्थिति थी. भोजपुरी में बोलते हुए जेपी नड्डा ने तंज कसा औक कहा- पहले बिजली नहीं थी शाम होते ही ढिबरी जलावा हो... ढिबरी जलावा हो कहने लगते थे। आज सबकुछ बदल गया है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि बिहार में आज गंगा नदी पर पांच बड़े ब्रिज बन रहे हैं, हजारों करोड़ की ब्रिज बन रहे हैं जो बिहार की तस्वीर और तकदीर बदल डालेंगे. मोदी जी ने 125000 करोड़ के पैकेज का ऐलान किया था.उससे कई काम हुए हैं. 

जेपी नड्डा ने कहा कि एक बात हम जरुर कहना चाहूंगा ऊपर से अगर लक्ष्मी दे दूं और नीचे जंगलराज हो तो लक्ष्मी का क्या कहना, ऊपर से अगर मदद भी कर दें और नीचे जंगलराज हो तो क्या होगा?  भ्रष्टाचार होगा और भ्रष्टाचार के साथ-साथ विकास में गतिरोध होगा. मैंने स्वास्थ्य मंत्री रहने के दौरान नीतीश जी से 4-4,5-5 बार कहा कि दरभंगा में एम्स के लिए जमीन दीजिए. मैंने भी बिलासपुर में एम्स बनवाया. वहां कोरोना के दौरान एम्स का शिलान्यास किया और बनकर तैयार भी हो गया. भारत सरकार ने फिर भी 1200 करोड़ रू  दरभंगा एम्स के लिए दिए हैं. दरभंगा एम्स के लिए 200 एकड़ जमीन चाहिए लेकिन सरकार ने मात्र 85 एकड़ जमीन दी है. बिहार में हम लोगों ने जहां काम छोड़ा वहीं रुक गया है. ऐसे में बताइए क्या ऐसी सरकार को रहने देना है? 

नीतीश कुमार के फैसले पर तंज कसते हुए नड्डा ने कहा, मुझे नहीं मालूम कि नीतीश जी ने जो फैसला किया है वह क्यों लिया, लेकिन जो फैसला लिया उन्हें मुबारक हो. भारतीय जनता पार्टी बिहार को विकास की ओर ले जाना चाहती है. नीतीश कुमार ने जनता के जनादेश का निरादर निरादर किया है, अपमान किया है. बिहार की जनता को धोखा दिया है. नड्डा ने स्थानीय लोगों से जुड़ने के लिए भोजपुरी में कहा-नीतीश जी धोखा देलन की ना,इसका जवाब दिया जाए कि ना?  इसका जवाब प्रजातंत्र के रूप में दिया जाएगा. प्रजातांत्रिक तरीके से इसका जवाब दिया जाएगा. हम यहां पर सत्ता भोगने नहीं, कुर्सी पर बैठने नहीं बल्कि बिहार की जनता की सेवा के लिए आए हैं. हम बिहार की तस्वीर और तकदीर बदलने के लिए हैं.हमने बिहार में विकास को आगे बढ़ाने का काम किया है.

2020 के विस चुनाव में हमने आगाह किया था कि तेजस्वी की सरकार आएगी तो जंगलराज आ जाएगा, आज आ गया है, जंगलराज आ गया है. सुशासन बाबू की सरकार में शासन कौन कर रहा है पता ही नहीं चल रहा है. किसका शासन है और कौन सा सुशासन है ?  बिहार के व्यवस्था चरमरा गई है. केंद्र सरकार की मदद के बावजूद भी बिहार आगे नहीं बढ़ पा रहा है. इसलिए समय आ गया है. बिहार को भारतीय जनता पार्टी आगे ले जाएगी. बीजेपी की विशुद्ध सरकार बनाकर बिहार को आगे बढ़ायेंगे। हम बिहार के दमखम को भी जानते हैं. बिहार जो फैसला कर लेता है उसे निर्णायक मोड़ पर तक पहुंचाता है. अब समय आ गया है फैसला कर लीजिए विशुद्ध भाजपा की सरकार को बनाइए.