समस्तीपुर में गेहूं के खेत में मिला युवक का नग्न शव, अवैध संबंध में हत्या की आशंका

समस्तीपुर में गेहूं के खेत में मिला युवक का नग्न शव, अवैध संबंध में हत्या की आशंका

समस्तीपुर. जिला के विभूतिपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत देसरी दुर्गास्थान ढाला के पास बूढ़ी गंडक नदी किनारे गेहूं के खेत में अर्धनग्न अवस्था में युवक का शव मिला। मंगलवार की सुबह टहलने गए लोगों द्वारा शव देखते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। लोगों द्वारा आशंका व्यक्त की जा रही है कि युवक की गला दबा कर हत्या कर दी गई। शरीर पर कपड़े नहीं थे। शव से कुछ दूरी पर जींस पैंट और अंडरवियर मिला है। इससे आशंका यह भी जताई जा रही है कि अवैध संबंध में युवक की हत्या उसके ही बेल्ट से की गई है। बेल्ट कई टुकड़ों में टूटा हुआ है।

बताया जा रहा है कि युवक की हत्या रात में की गई है और शव को छुपाने के लिए उसके शरीर पर कुछ मिट्टी भी डाली गई थी। हालांकि, उसका सिर बाहर था। घटना की सूचना पर विभूतिपुर पुलिस मौके पर पहुंचकर पहचान में जुट गई है। आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या प्रेम प्रसंग में हुई है। युवक का शव जिस अवस्था में मिला है, जिससे पुलिस ने शक जाहिर किया है कि युवक को आपत्तिजनक स्थिति में देखा गया होगा, उसके बाद उसकी हत्या कर शव को यहां फेंक दिया गया है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि सुबह नदी की ओर शौच करने गये लोगों ने गेहूं खेत में मिट्टी के बाहर आधा शव देखकर शोर मचाया। जब पुलिस पहुंची तो मिट्टी हटाने पर देखा गया कि शव अर्धनग्न अवस्था में था। शरीर पर शर्ट था, जबकि उसका जींस पैंट और अंडरबियर पास में ही पड़ा हुआ था। विभूतिपुर थाने के दारोगा नवीन कुमार ने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना के पीछे अवैध संबंध लग रहा है। युवक के शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा जा रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News