बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में अपह्त युवक को पुलिस ने किया सकुशल बरामद, 2 किडनैपर्स को किया गिरफ्तार

नालंदा में अपह्त युवक को पुलिस ने किया सकुशल बरामद, 2 किडनैपर्स  को किया गिरफ्तार

NALANDA : जिले की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस अपह्त युवक को सकुशल बरामद कर लिया है। वहीं इस मामले में पुलिस ने दो अपह्ताओं को गिरफ्तार किया है। 

बता दें जिले के बीती रात लहेरी थाना क्षेत्र से एक युवक का अपहरण कर लिया गया था। घटना के पीछे 8 लाख रुपये की वसूली की बात सामने आई थी। घटना की जानकारी अपह्त युवक के कुछ दोस्तों ने ही पुलिस को दी थी। 

इधर सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी और तकनीक के आधार पर आज  नूरसराय थाना इलाके के रसलपुर गांव के समीप से युवक को बरामद कर लिया है। 

बताया जा रहा है कि जैसे ही गांव में पुलिस की गतिविधि बढ़ी अपराधी अपह्त युवक को सड़क किनारे फेंक कर भागने की कोशिश करने लगे। इसी बीच मौके पर पुलिस और ग्रामीण पहुंच गए और ग्रामीणों ने खदेड़ कर दो अपहरणकर्ता को पकड़ कर लिया। 

डीएसपी इमरान परवेज ने बताया कि अपहृत युवक गुड्डू कुमार वर्तमान में बिहार थाना इलाके के प्रोफेसर कॉलनी में किराए पर रहता है। पकड़े गए बदमाश ने पूछताछ में बताया कि गुड्डू कई लोगो से सीएसपी शाखा दिलाने के नाम पर रुपए ले रखा था। मगर किसी को अभी तक न तो शाखा ही दिलाया न ही रुपए ही लौटा रहा था। इसी खुन्नस में रुपए वसूली को लेकर उसका अपहरण कर लिया गया था। 

वहीं अपहृत युवक सारे थाना इलाके अमरसीबिगहा निवासी गुड्डू कुमार ने बताया कि उसके दोस्त ने फोन कर लहेरी थाना इलाके के नाला रोड के समीप मिलने के लिए बुलाया। जब वह अपने दो अन्य साथी के साथ वहां पहुंचा तो पूर्व से घात लगाए बदमाशों ने हथियार का भय दिखाते हुए जबरन गाड़ी में बिठा लिया। इसके बाद उसके आँख पर पट्टी बांध शहर से दूर लेकर चले गए। 

फिलहाल पुलिस गिरफ्तार किये गय़े अपराधियों से पूछताछ और अपह्त युवक गुड्डू के विषय में तहकीकात करने में जुटी है। 

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News