बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में नाबालिग की पत्थर से कूंचकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया जमकर हंगामा

नालंदा में नाबालिग की पत्थर से कूंचकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया जमकर हंगामा

NALANDA : जिले के परवलपुर थाना के डुमरी गांव में झाड़ी से एक 16 वर्षीय बच्चे की शव बरामद हुआ। किशोर की हत्या ईंट-पत्थर से कूंचकर की गई थी। घटना की सूचना मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते ही मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। वहीं घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच 33 को जामकर जमकर हंगामा किया। बाद में पुलिस के समझाने-बुझाने और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने जाम को खत्म किया। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि परवलपुर थाना क्षेत्र के हरिपुर व निश्चलगंज के बीच खंधे में झाड़ियों के बीच से एक किशोर का शव बरामद किया गया। मृतक की पहचान पप्पू सिंह के पुत्र बुलबुल के रुप में हुई। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। बच्चे की हत्या ईट-पत्थर से कूंचकर की गई थी। घटना के बाद ग्रामीणों का गुस्सा फुट पड़ा वे सड़क पर उतर आए। 

गुस्साए ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर बिहारशरीफ-एकंगरसराय एनएच 33 को जाम कर दिया। इस दौरान पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। आक्रोशित ग्रामीण ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों द्वारा अपराधियों पर कार्रवाई करने के आश्वासन पर ग्रामीणों ने जाम हटाया।

Suggested News