बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान दो युवकों को किया गिरफ्तार, चांदी के बिस्कुट, विक्टोरिया सिक्का व जेवरात किया बरामद

नालंदा पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान दो युवकों को किया गिरफ्तार, चांदी के बिस्कुट, विक्टोरिया सिक्का व जेवरात किया बरामद

NALANDA : जिले के लहेरी थाना पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार युवक के बैग से चांदी के बिस्कुट, विक्टोरिया के सिक्के व गहनों को बरामद किया है ।सदर डीएसपी नुरुल हक ने बताया कि अपराध नियंत्रण को लेकर लगातार वाहन चेकिंग की जा रही है। 


इसी दौरान नवादा की ओर से आ रहे बाइक सवार को रुकवा कर उनकी तलाशी ली गई तो युवक के पास से बैग में रखें 3 किलो 818 ग्राम चांदी का बिस्किट, 25 विक्टोरिया के सिक्के, 18 जोड़ा पायल और 21 हजार 500 रुपए को बरामद किया गया।  

इस संबंध में जब उनसे कागजात की मांग की गई तो उन्होंने कागजात को प्रस्तुत नहीं किया। दोनों इस तरह के तस्करी के धंधे से जुड़े हुए हैं।  पूरे मामले की जांच की जा रही है। 

गिरफ्तार युवक पटना जिला के संपतचक निवासी सुभाष कुमार साह का पुत्र संतोष कुमार और शेखपुरा जिले के बरबीघा थाना अंतर्गत मोहल्ला पर गांव निवासी अजय प्रसाद स्वर्णकार का पुत्र आदित्य कुमार है। वाहन जांच में थानाध्यक्ष दीपक कुमार , दारोगा विकास कुमार, जमादार अकबर अंसारी, वह सशत्र बल के जवान शामिल थे।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Suggested News