बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अनिश्चितकालीन हड़ताल पर गए नरकटियागंज नप के सफाईकर्मी, सीओ के खिलाफ की कार्रवाई की मांग

अनिश्चितकालीन हड़ताल पर गए नरकटियागंज नप के सफाईकर्मी, सीओ के खिलाफ की कार्रवाई की मांग

BETTIAH : जिले के नरकटियागंज नगर परिषद के सभी सफाई कर्मी नरकटियागंज अंचलाधिकारी के दुर्व्यवहार से आजिज होकर आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए। दरअसल नरकटियागंज नगर परिषद व अंचल प्रशासन के बीच गतिरोध खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। अब नगर परिषद के सफाई कर्मियों व चालकों ने अंचल प्रशासन के विरोध में मोर्चा खोल दिया है। 

सीओ राहुल कुमार के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर वे अनिश्चित कालीन हड़ताल पर चले गए हैं। पूरे नगर में सफाई कर्मी रैली निकालकर सीओ पर कार्रवाई को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे है। सफाई कर्मियों ने सीओ पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया है। मामले में कार्रवाई नहीं होने पर नाराज़ सफाई कर्मी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए हैं। 

गौरतलब है की पांच फरवरी को स्थानीय सीओ द्वारा बीएसएनएल कैंपस में नप कर्मियों के साथ गैर मर्यादित आचरण व गाली-गलौज किया गया था। किंतु सीओ के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई। जिससे नाराज होकर सीओ के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दिया हैं । दो दिन पहले भी नरकटियागंज नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी व अध्यक्ष ने नरकटियागंज अनुमंडल पदाधिकारी को एक ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग किया गया था, पर कुछ नही हुआ। 

इस संबध मे नरकटियागंज के सफाई कर्मी विनोद मलिक,  सुनील पासवान सहित अन्य सफाई कर्मियों ने बतीया की एक तरफ हमारे भारत के प्रधानमंत्री हम सफाई कर्मियों को सम्मानित करने का काम कर रहे है तो दूसरी तरफ नरकटियागंज के अंचलाधिकारी हमलोगो के साथ गाली गलौज कर रहे है। उन लोगो ने कहा की जबतक अंचलाधिकारी पर कार्रवाई नही होती है तबतक हमलोग हडताल पर रहेंगे और इसकी सारी जवाबदेही स्थानीय प्रशासन की होगी ।

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट

Suggested News