नवगछिया में बेखौफ अपराधियों ने बरसाई गोलियां, पूर्व MLA प्रत्याशी को मारी बैक टू बैक 6 गोली

नवगछिया में बेखौफ अपराधियों ने बरसाई गोलियां, पूर्व MLA प्रत्याशी को मारी बैक टू बैक 6 गोली

Navgchia: रंगरा साहयक थाना क्षेत्र के राष्टीय राजमार्ग 31 पर भवानीपुर टॉवर चौक के पास बुधवार की रात्रि अज्ञात हमलावर अपराधियों ने बुलेट बाइक से नवगछिया आ रहे दो युवकों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दोनों को गंभीर रूप से घायल कर दिया है. 

एक को इलाज के लिये पटना रेफर कर दिया है तो दूसरे का इलाज जेएलएनएमसीएच भागलपुर मायागंज में चल रहा है. घायल युवक की पहचान नवगछिया थाना क्षेत्र निवासी 30 वर्षीय युवक मोहम्मद एहसान एवं परवत्ता थाना क्षेत्र के जमुनीयां निवासी मो इजहार के रूप में की गई है. एहसान की स्थिति काफी खराब है. उसके शरीर पर छः गोली मारी गयी है. एहसान को इलाज के लिये पटना रेफर किया गया है. जानकारी मिली है कि एहसान को तीन गोली शरीर को छेदते हुए बाहर निकल गई है, जबकि 3 गोलियां शरीर के  विभिन्न हिस्सों में फंसी हुई है. जबकि बाईक चला रहे मो इजहार को एक गोली लगी है. 

घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची रंगरा पुलिस ने गंभीर रूप से घायल अवस्था में दोनों को इलाज के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों द्वारा  घायल की नाजुक स्थिति देखते हुए इलाज के लिए उसे मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मोहम्मद एहसान मो इजहार के साथ कटिहार स्थित अपने एक नजदीकी रिश्तेदार के यहां से बुलेट मोटरसाइकिल से उजानी स्थित अपने घर लौट रहा था. इसी दौरान भवानीपुर टावर चौक के समीप पहले से घात लगाए अपराधियों ने उनके उपर अंधाधुंध गोलियों की बौछार शुरु कर दी. गोली लगते ही मोहम्मद एहसान मोटरसाइकिल से अनियंत्रित होकर टावर चौक के समीप ही गिर गया. जबकि बाइक चला रहे मोहम्मद इजहार टावर चौक से 500 गज की आगे दूरी पर सड़क किनारे गिर गया. घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी मोटरसाइकिल से एन एच 31 के जरिए मुरली चौक की तरफ भाग निकले. 

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना रंगरा पुलिस को दी. सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची रंगरा पुलिस ने उसे घायल अवस्था में नवगछिया अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया. वहीं दूसरी ओर घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए रंगरा एवं नवगछिया थाने की पुलिस संयुक्त रूप से मुरली बनिया भवानीपुर आदि गांवों में  छापेमारी में जुटी हुई है. जानकारी मिली है कि घात प्रतिघात में अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है और घटना का तार उजानी गांव से ही जुड़ा है. यह भी बात सामने आ रही है कि अपराधियों के टारगेट में मो एहसान ही थे. मो एहसान वर्ष 2015 के विधानसभा चुनाव में भी बतौर निर्दल प्रत्याशी मैदान में उतरे थे. रंगरा ओपी अध्यक्ष दारोगा राजेश ने कहा कि मामले में छापेमारी की जा रही है. देर रात ही छानबीन भी शुरू कर दी गयी है. 


Find Us on Facebook

Trending News