NAVRATRI SPECIAL: DENI TVS ने लॉन्च किया इलेक्ट्रिक स्कूटर, पर्यावरण के साथ-साथ जेब को भी रखेगा ठंडा, जानें खास फीचर्स

NAVRATRI SPECIAL: DENI TVS ने लॉन्च किया इलेक्ट्रिक स्कूटर, पर्यावरण के साथ-साथ जेब को भी रखेगा ठंडा, जानें खास फीचर्स

PATNA: शारदीय नवरात्रि के खास मौके पर लोगों की जेब और पर्यावरण का खास ध्यान रखते हुए देनी टीवीएस (DENI TVS) ने इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है। पटना के बाइपास स्थित छोटी पहाड़ी क्षेत्र में देनी टीवीएस का शो-रूम है, जहां 12 अक्टूबर को टीवीएस मोटर कंपनी का इलेक्ट्रिक स्कूटर ‘आइक्यूब’ को पटना की मेयर सीता साहू ने लॉन्च किया। इस मौके पर टीवीएस मोटर कंपनी के एरिया मैनेजर संजीव कुमार, टेरिटरी मैनेजर हेमंत पाठक, देनी टीवीएस के निदेशक अमरजीत सिंह, महाप्रबंधक निशांत कुमार सहित शोरूम की पूरी टीम उपस्थित थी।

 इस मौके पर पटना की मेयर सीता साहू ने कहा कि इलेक्ट्रिक स्कूटर से प्रदूषण नहीं फैलता। कंपनी की यह पेशकश सराहनीय है। साथ ही इलेक्ट्रिक वाहन आर्थिक बचत में भी सहायक है। इसका उपयोग किफायती होता है। इस मौके पर निदेशक अमरजीत सिंह ने कहा कि देनी टीवीएस शहर के सबसे पुराने शो-रूम में से एक है। यह वर्ष 1992 से ग्राहकों को सेवा दे रहा है। प्रसन्नता के साथ कहना चाहूंगा कि वह हमारी सेवा से संतुष्ट हैं। उन्होंने कहा कि देनी टीवीएस कंपनी हर प्रोडक्ट को सबसे पहले लॉन्च करती है। बीते 20 सितंबर को यहां ‘रेडर’ बाइक लॉन्च हुई थी और आज इलेक्ट्रिक स्कूटर आइक्यूब को लॉन्च किया गया है। शोरूम में अभी ऑफर भी चल रहा है। यहां हर दोपहिया की खरीद पर ISI मार्क हेलमेट मुफ्त दिया जा रहा है। 

महाप्रबंधक निशांत कुमार ने कहा कि आइक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर है, जिसमें 5.9 एचपी का इलेक्ट्रिक मोटर लगा है। यह सेल्फ स्टार्ट, अलाय व्हील और डिस्क ब्रेक से लैस है। इसे मोबाइल फोन से कनेक्ट भी किया जा सकता है। इसकी अधिकतम स्पीड 78 किलोमीटर प्रति घंटे है। यह 4.2 सेकेंड में 0 से 40 किलोमीटर की रफ्तार पकड़ सकता है। वहीं एक बार फुल चार्ज होने पर इलेक्ट्रिक वाहन 75 किलोमीटर की दूरी तय कर सकता है। इसे चार्ज करने में लगभग 5 घंटे का समय लगता है। इसकी ऑन रोड कीमत ₹1,16,623 है। वहीं कंपनी के एरिया मैनेजर संजीव कुमार ने कहा कि इसका लुक बेहद आकर्षक है और यह चलाने में सहज है। फेस्टिवल सीजन में इस स्कूटर से हमें बड़ी उम्मीद है।


Find Us on Facebook

Trending News