नवादा ने नष्ट की कई एकड़ में लगी अफीम, नक्सलियों की कमर तोड़ने के लिए एसपी के निर्देश में कार्रवाई

नवादा ने नष्ट की कई एकड़ में लगी अफीम, नक्सलियों की कमर तोड़ने के लिए एसपी के निर्देश में कार्रवाई

नवादा. जिले के रजौली थाना क्षेत्र परतोनिया गांव के जंगल में कई एकड़ में लगी अफीम की फसल को नवादा पुलिस के द्वारा नष्ट किया गया. एसपी अम्बरीष राहुल के निर्देश पर रजौली डीएसपी विक्रम सिहाग के जवान और भारी संख्या में पुलिस के ने यह कार्रवाई की. खेत में लगी फसल लगभग तैयार हो चुकी थी. अब इसमें चिरा लगाकर अफीम निकाला जाता और बाजार में ऊंची कीमत पर बेची जाती. लेकिन इससे पहले ही पुलिस प्रशासन ने फसल को नष्ट कर दिया।

बताया जाता है कि नवादा एसपी को गुप्त सूचना मिली कि नक्सलियों के द्वारा जंगल में कई एकड़ में अफीम की खेती की जा रही है. सूचना मिलने के बाद नवादा एसपी के द्वारा एक टीम गठित की गई जिसमें रजौली डीएसपी ने जवान व कई पुलिस पदाधिकारी और पुलिस बल के द्वारा जंगल में छापेमारी की गई छापेमारी के दौरान कई एकड़ में तैयार अफीम की खेती को मौके पर ही नष्ट किया गया। नक्सलियों का कमर तोड़ने का काम नवादा के एसपी के द्वारा किया गया है। 

नक्सल प्रभावित इलाका में घुसकर पूरी अफीम की खेती को नष्ट करने का काम किया गया है। डीएसपी व थाना प्रभारी दल बल के साथ खेतों को पूरी तरह नष्ट करने का काम किया जा रहा है। बता दें कि इन दिनों नवादा की पुलिस कप्तान अपराध व शराब माफिया व अवैध कारोबार करने वाले लोगों के विरुद्ध ताबड़तोड़ छापामारी कर रहे हैं।


Find Us on Facebook

Trending News