नवादा सांसद चन्दन सिंह ने गृह मंत्री अमित शाह से की मुलाकात, क्षेत्र में विकास योजनाओं की दी जानकारी

नवादा सांसद चन्दन सिंह ने गृह मंत्री अमित शाह से की मुलाकात, क्षेत्र में विकास योजनाओं की दी जानकारी

NAWADA : नवादा के सांसद चंदन सिंह ने भारत के गृह मंत्री अमित शाह से मिलकर बिहार की विधि व्यवस्था के साथ ही नवादा संसदीय क्षेत्र के विकास की कई मुद्दों की जानकारी देते हुए उत्थान के लिए कार्रवाई की मांग की है। सांसद चंदन सिंह ने नवादा संसदीय क्षेत्र के विकास के एक दर्जन से अधिक मुद्दों को रखते हुए केंद्र सरकार से भी पहल की मांग की है। 


उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर केंद्र सरकार खासकर अमित शाह ने कई मामलों के निपटारे का आश्वासन दिया। सांसद ने कहा कि बिहार की विधि व्यवस्था के लिए भी केंद्रीय मंत्री ने कई निर्देशों को अमल में लाने की बात कही। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सांसद चंदन सिंह से केंद्र प्रायोजित योजनाओं की अद्यतन स्थिति की जानकारी लेते हुए इस योजनाओं के क्रियान्वयन में शिथिलता बरतने वाले अधिकारियों के विरुद्ध भी केंद्रीय स्तर से कार्रवाई की बात कही है। 

उन्होंने कहा कि केंद्र प्रायोजित योजनाओं का सही तरीके से क्रियान्वयन होनी चाहिए। उन्होंने सांसद से बेहतर मॉनिटरिंग कर रिपोर्ट की भी मांग की है। सांसद ने कहा कि नव वर्ष में केंद्रीय गृह मंत्री के आश्वासन पर कुछ और भी बेहतर होने के आसार हैं। 

जिससे नवादा संसदीय क्षेत्र की जनता को बेहतर लाभ मिल सकेगा। नवादा के सांसद प्रतिनिधि शशि भूषण सिंह बबलू के सभी दल के नेताओं ने सांसद को गृह मंत्री से मिलकर नवादा के मुद्दों को रखने के लिए बधाई दी है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News