जमुई : फायरिंग रेंज में राइफल लेकर उतरे एसपी, कहा अब नक्सलियों और अपराधियों की खैर नहीं

जमुई : फायरिंग रेंज में राइफल लेकर उतरे एसपी, कहा अब नक्सलियों और अपराधियों की खैर नहीं

JAMUI : बिहार में बढ़ रहे अपराध को लेकर जमुई पुलिस की परेशानी तो बढ़ रही है. लेकिन अपराध पर नियंत्रण को लेकर जमुई पुलिस की तैयारी भी जोरों पर है. नक्सलियों व अपराधियों की गतिविधियों पर लगाम कसने को लेकर जिला के पुलिस कप्तान प्रमोद कुमार मंडल ने न केवल उनको सख्त बल्कि उनके काबिलियत को जानने को लेकर ट्रायल भी प्रारंभ कर दिया. जिसमें वो खुद शामिल रहे. इसी कड़ी में आज बरहट फायरिंग रेंज में फायरिंग खुद एसपी प्रंमोद कुमार मंडल ने निशानेबाजी की और करीब उन्हें 80 फीसदी सफलता मिली. इस मौके पर जमुई के पुलिस अधीक्षक प्रंमोद कुमार मंडल ने कहा कि नक्सलियों व अपराधियों पर लगाम कसने को लेकर पुलिस के अधिकारियों व जवानों को समय-समय पर निशानेबाजी क़ा अभ्यास कराना जरुरी होता है. उन्होंने कहा कि इसी को लेकर विगत एक सप्ताह से बरहट फायरिंग रेंज में वार्षिक अभ्यास किया जा रहा था. 

वही एसपी ने कहा कि उनके द्वारा करीब 50 राउंड की फायरिंग की गई. जिसमें 80 फीसदी निशाने पर लगा. उन्हें उम्मीद है कि आने वाले दिनों में 100 फीसदी निशाना सही लगेगा. उन्होंने कहा कि इसमें जिला के डीएसपी सहित सभी थानाध्यक्ष व पुलिसकर्मियों ने हिस्सा लिया. 

एसपी प्रमोद कुमार मंडल ने यह भी कहा कि जमुई पुलिस 24 घंटे मुस्तैद रहती है और किसी भी घटनाओं का सामना करने को लेकर तैयार रहती है. एसपी ने कहा कि किसी भी कीमत पर जमुई में अपराधियों के मंसूबे को पूरा नहीं होने दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि जिला में हाल के दिनों में कई घटनाएं हुई और उस मामले में जमुई पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अपराधियों को सलाखों के पीछे धकेल दिया.एसपी प्रमोद कुमार मंडल ने विश्वास जताते हुए कहा कि जिस विश्वाश और भरोसे के साथ सरकार ने उनकी प्रतिनियुक्ति जमुई मे की, उस पर वो 100 फीसदी खरा उतरेंगें. 

जमुई से राकेश कुमार की रिपोर्ट..


 

Find Us on Facebook

Trending News