बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अमित शाह के बाद सीएम नीतीश ने भी बताया एनडीए गठबंधन को अटूट, बोले- बिहार में नहीं गलने देंगे विपक्ष की दाल

अमित शाह के बाद सीएम नीतीश ने भी बताया एनडीए गठबंधन को अटूट, बोले- बिहार में नहीं गलने देंगे विपक्ष की दाल

PATNA: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बयान के बाद  सीएम नीतीश कुमार ने भी कहा है कि बिहार में एनडीए गठबंधन अटूट है। हम लोग बिहार में विपक्ष की दाल नहीं गलने देंगे। बिहार में उपचुनाव को लेकर गुरुवार को सीएम नीतीश ने डिप्टी सीएम सुशील मोदी और एलजेपी प्रमुख केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के साथ चुनाव प्रचार किया। दरौंदा, किशनगंज और समस्तीपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश ने तीनों जगहों से एनडीए के उम्मीदवार को जिताने की अपील की।

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। सीएम नीतीश ने कहा कि बिहार में एनडीए गठबंधन अटूट है। हम लोग बिहार में विपक्ष की दाल नहीं गलने देंगे। एनडीए में कहीं कोई विवाद नहीं है एनडीए पूरी तरह से एकजुट है। 

सीएम नीतीश ने कहा कि हमने समाज के हर तबके के विकास के लिए काम किया है, एनडीए गठबंधन में एकजुटता है, किसी के चक्कर में नहीं आना है। बिहार को आगे बढ़ा रहे हैं।हमलोगों का संकल्प है कि अब बिहार को पिछड़ा राज्य नहीं रहने देंगे, बल्कि विकसित राज्य बनाएंगे। पूरे इलाके का विकास ही नहीं, सभी के उत्थान के लिए काम करेंगे।

सभा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा कि चार महीने पहले पीएम नरेंद्र मोदी की जो लहर कायम थी, वह उपचुनाव में भी कायम रहनी चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने फिर यह निश्चय दोहराया कि अगले साल 2020 का विधानसभा चुनाव भी एनडीए नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ेगा।  इस वक्तव्य से उन लोगों का मास्टरप्लान फेल हो गया, जो भाजपा-जदयू गठबंधन में फूट डालकर सत्ता पाने की फिराक में लगे थे।

 उन्होंने कहा कि उपचुनाव के दौरान भाजपा, जदयू और लोजपा ने साझा प्रचार अभियान चलाकर जनता के बीच अच्छी तरह साबित किया कि यह गठबंधन अटूट है। एलजेपी के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा कि बिहार में एनडीए नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ेगा। नीतीश एनडीए के मुख्यमंत्री वर्तमान में हैं और आने वाले चुनाव में भी वे ही एनडीए के सीएम रहेंगे।

Suggested News