बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीरज कुमार का तेजस्‍वी पर बड़ा आरोप- पदस्थापन और नौकरी दिलाने के नाम पर हड़पे कई भूखंड

नीरज कुमार का तेजस्‍वी पर बड़ा आरोप- पदस्थापन और नौकरी दिलाने के नाम पर हड़पे कई भूखंड

पटना- बिहार में दूसरे चरण के मतदान में अब चार दिन बचा है. इस दौरान  नेताओं और दलों के बीच जुबानी जंग चरम पर पहुंच गई है. आरोप-प्रत्‍यारोप के इस क्रम में जदयू के मुक्य प्रवक्ता  नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला. उन्‍होंने कहा कि तेजस्वी को मुद्दों की तलाश में भटक रहे हैं नीतीश उन्हें बोध करा हे हैं. 

नीरज ने कहा कि भ्रष्टाचार और रोजगार पर कुछ भी बोलने का तेजस्वी को अधिकार नहीं है. उन्हें बेनकाब कर दिया जाएगा. नीरजने कहा कि बिहार में जब 17 महीने की सरकार थी तब  भ्रष्टाचार का खेल हुआ था इसके बाद नीतीश कुमार ने उनका साथ छोड़ दिया. 

नीरज ने कहा कि तेजस्वी और उनके मंत्रियों  के 17 महीने की जन्मपत्री खुलने वाली है. सब कुछ सामने आ जाएगा. नीरज ने शिक्षक नियाजन में  जमीन लेने का आरोप तेजस्वी पर लगाया है. उन्होंने कहा कि तब शिक्षा विभाग उनके पास था और शिक्षक नियोजन में पैसा लिया गया, इसके कारण हीं सीएम नीतीश ने उनका साथ छोड़ दिया. 

नीरज ने तेजस्वी से सवाल करते हुए पूछा कि आखिर इतनी संपत्ति कहां से आई बतावें.  उन्होंने कहा कि किस गरीब की संपत्ति लिखवाई गई. नौकरी के नाम पर जमीन ली गई. पदस्थापन के नाम पर भी पैसा लेने का आरोप नीरज ने तेजस्वी पर लगाया है. 

रिपोर्ट- बंदना

Suggested News