NEET परीक्षा से पहले छात्र ने फांसी लगाकर दी जान, मामले की जांच में जुटी पुलिस

NEET परीक्षा से पहले छात्र ने फांसी लगाकर दी जान, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Desk: तमिलनाडु में NEET परीक्षा से एक दिन पहले एक और छात्र ने आत्महत्या कर ली. यह मामला धर्मापुरी का है. जहां 20 वर्षीय एम आदित्य नाम के एक अभ्यर्थी ने अपने घर में छत से लटक कर आत्महत्या कर ली. आदित्य रविवार को NEET परीक्षा में शामिल होने वाला था. लेकिन मात-पिता की अनुपस्थिति में शनिवार को ही छत से लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. 

आदित्य के पैरेंट्स ने बताया कि वे लोग किसी काम से बाहर गए थे. जब वो वापस आए तो घर अंदर से बंद था. उन्होंने जब खिड़की से कमरे के अंदर झांका तो बेटे को छत से लटका हुआ पाया. उन्होंने तुरंत ही पुलिस को फोन कर इस बात की जानकारी दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छात्र के शव को नीचे उतारा. 


बता दें, शनिवार को ही मदुरै में 18 साल की एक छात्रा ने भी आत्महत्या कर ली थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक छात्रा 13 सितंबर को होने वाली NEET परीक्षा को लेकर तनाव में थी. इसी वजह से उसने आत्महत्या कर ली. छात्रा का नाम ज्‍योति दुर्गा था. इससे पहले भी उसने NEET परीक्षा दिया था, लेकिन उसमें सफलता नहीं मिली थी.  

पुलिस के मुताबिक ज्योति परीक्षा की तैयारी के लिए अलग से कोचिंग भी ले रही थी. लेकिन परीक्षा की घोषणा के बाद से वो तनाव में थी.

Find Us on Facebook

Trending News