बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में आपसी विवाद को लेकर भतीजे ने किया चाचा पर हमला, अस्पताल में चल रहा है इलाज

मुजफ्फरपुर में आपसी विवाद को लेकर भतीजे ने किया चाचा पर हमला, अस्पताल में चल रहा है इलाज

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में एक जमीनी विवाद का मामला खत्म नहीं होता तो वही लगातार दूसरा मामला सामने आ जाता है। जमीनी विवाद को लेकर जिले में कहीं मारपीट तो कहीं खूनी खेल का मामला देखने को मिलता रहता है। ताजा मामला एक बार फिर जिले के औराई थाना क्षेत्र से सामने आया है जहां रास्ता विवाद को लेकर भतीजे ने अपने ही बुजुर्ग चाचा पर लाठी डंडे से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। 

घायल बुजुर्ग की पहचान थाना क्षेत्र के बभंगामा गांव निवासी कौशल किशोर शाही के रूप में हुई है। इसके बाद परिजनों के द्वारा घायल बुजुर्ग को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। 

आपको बता दें कि औराई थाना क्षेत्र में लगातार जमीनी विवाद का मामला सामने आ रहा है। जिसमें कहीं ना कहीं मारपीट तो कहीं खूनी खेल का मामला देखने को मिलता है। अभी बीते कुछ दिनों पहले ही जमीनी विवाद के कारण ही दो पक्षों में खूनी झड़प हुई थी। 

वही आपको बताते चलें कि जमीनी विवाद के समस्या समाधान को लेकर प्रत्येक शनिवार को थाना परिसर में अंचल अधिकारी व थाना अध्यक्ष की अध्यक्षता में जनता दरबार का आयोजन किया जाता है। लेकिन फिर भी जमीनी विवाद का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News