बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में हुए गोलीकांड में नया मोड़, आरोपी पक्ष ने कहा – जमीन और पैसा हड़पने के लिए रची गई साजिश

गया में हुए गोलीकांड में नया मोड़, आरोपी पक्ष ने कहा – जमीन और पैसा हड़पने के लिए रची गई साजिश

GAYA : गया जिले में बीते दिनों मेडिकल थाना क्षेत्र के घुटिया में हुई गोलीबारी के मामले में नया मोड आ गया है। मामले में आरोपी बनाए गए लोग भी अब सामने आ गए हैं। आरोपी पक्ष अजीत कुमार का कहना है कि मसला जमीन से जुड़ा है। इस दौरान उन्होंने गोलीबारी की घटना को साजिश करार दिया है।

अजीत कुमार के अनुसार जमीन पर मकान नहीं बनाने देने और पैसा नहीं लौटाने की मंशा से हमारे व हमारे रिश्तेदार राम बाबू के ऊपर ही गोली बारी की गई है। सच्चाई कोसों दूर है। सुनील यादव ने ही पैसा देने के लिए हम लोगों को बुलाया था, लेकिन पैसा न देकर वह रंगदारी व गोलीबारी किए जाने की कहानी गढ़ कर केस दर्ज कराया है। अजीत का कहना है कि हमारे ओर से कोई भी गैर कानूनी काम नहीं किया गया है। 

यह सारा षड्यंत्र जमीन के साथ-साथ पैसा हड़पने के लिए किया गया है। अजीत का यह भी कहना है कि जिस जमीन का हमने एग्रीमेंट कराया है उस जमीन को उन लोगों ने गलत तरीके से कई लोगों के हाथों बेच दिया है।

उन्होंने बताया कि जमीन का एग्रीमेंट कराने के बाद जब काम लगाने गए थे तो सुनील यादव व उनके सहयोगियों ने काम रुकवा दिया था। इस पर राम बाबू यादव ने उस क्षेत्र के पूर्व मुखिया के साथ बैठक की थी। बैठक में सुनील यादव भी आये थे और तय हुआ था कि सुनील यादव हमें जमीन में लगे पैसे को वापस कर देंगे। 

वहीं, पैसा लेने की लिए जब गए तो उन्होंने ने एक नया बखेड़ा खड़ा कर दिया। झूठी कहानी बना कर केस दर्ज करा दिया। गौरतलब है कि गोलीबारी व रंगदारी मांगी जाने की घटना बुधवार की शाम को हुई थी। सुनील यादव ने राम बाबू यादव और अजित पर सम्बंधित मामले में केस दर्ज कराया था

Suggested News