बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया एनएच-31 का हाल-बेहाल, आज फिर एक ट्रक हादसे का हुआ शिकार

पूर्णिया एनएच-31 का हाल-बेहाल, आज फिर एक ट्रक हादसे का हुआ शिकार

Purniya : पूर्णिया के एन एच 31 हाल-बेहाल है। राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच 31 पूर्णिया के बायसी अनुमंडल के पश्चिम चौक पर हुए गढ्ढ़े को लेकर आय दिन बड़ी दुर्घटनाये हो रही हैं। बरसात के दिनों में बने गढ्ढ़े पानी से भर जाता हैं और इधर से आने जाने वाले वाहन इसके चपेट में आ जाते है।

इसी का एक ताजा उदाहरण बायसी पश्चिम चौक पर आज देखने को मिला। जहां  कोयले से भरा ट्रक ने पलट गया। हालांकि गनीमत यह रही कि इस हादसे मे किसी की जान नहीं गई। 

बता दें एनएच 31 पर हुए गढ्ढ़े बरसात के दिनों में पानी से भर जाता हैं। जिस कारण इस होकर गुजरने वाले वाहन चालको को गढ्ढ़े दिख नही पाता है और बड़ा हादसा हो जाता है। आलम यह है कि वाहन ही नहीं बल्कि पैदल चलने वाले लोगों के लिए भी ये गढ्ढा दुस्वार हो गया 

वार्ड सदस्य संघ प्रखंड अध्यक्ष बायसी मंजर आलम ने बताया कि नाला मरम्मती एवं सड़कों के गड्ढों के कारण रोज दुर्घटनाए होती रहती है। गढ्ढ़े में  बारिश का पानी के जमाव के कारण आने जाने वाले  वाहनो और लोगों को  बहुत मुश्किल का सामना करना पड़ता है। जिसे लेकर मैंने अनुमंडल पदाधिकारी महोदय बायसी, जिला पदाधिकारी महोदय पूर्णिया एवं सांसद महोदय किशनगंज के साथ साथ बायसी विधायक को ज्ञापन सौंपकर आने वाला समय में कोई बड़ा दुर्घटना ना हो इसके लिए आग्रह किया है। साथ ही एनएच पर जमा होने वाले पानी की निकासी नदी से मिला दिया जाय तो ये समस्या से स्थानीयों और वाहन चालकों को निजात जायेगा। 

वहीं एसडीओ बायसी अमरेंद्र कुमार पंकज ने इस बाबत बताया कि एनएच पर नाला जाम रहने की वज़ह से सारी समस्या उत्पन्न हो रही है। एनएचआई को मरम्मती के लिए पत्र लिखने के साथ जिलाधिकारी पूर्णिया राहुल कुमार को भी जानकारी दी गई है। सड़क मरम्मती और पानी निकासी की व्यवस्था समय रहते दुरुस्त कर लिया जायेगा।


पूर्णिया से श्याम नन्दन की रिपोर्ट 

Suggested News