बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मौलाना ने निकाह का झांसा देकर युवती का तलाक कराने के बाद किया यौन शोषण, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मौलाना ने निकाह का झांसा देकर युवती का तलाक कराने के बाद किया यौन शोषण, पुलिस ने किया गिरफ्तार

NAWADA : जिले के अकबरपुर में शादी का प्रलोभन देकर मौलाना ने तीन वर्ष तक युवती का यौन शोषण किया. इसके बाद शादीशुदा प्रेमिका का तलाक करवा दिया. बाद में मौलाना ने युवती से शादी करने से इंकार कर दिया. पीड़ित युवती ने इस मामले को लेकर अकबरपुर थाने में 1 फरवरी 2021को प्राथमिकी दर्ज कराया था. जिसके बाद फरार आरोपी को अकबरपुर पुलिस ने बाद नाटकीय के ढंग से नरहट थाना के नरहट बाजार मस्जिद के पास उसके मामा के घर से गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के बाद कोरोना जांच करते हुए उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है की युवती पहले से शादीशुदा थी और कोलकाता में रहती थी. इसी बीच वह अपने मायके अकबरपुर प्रखंड के पचरुखी पंचायत अंतर्गत पिपरा गांव आई हुई थी. बगल के ही मरहूम आरिफ हुसैन का पुत्र तनवीर आलम जो अपने आप को मौलाना भी बताता है. तीन साल पहले युवती के घर में घुसकर उसके के बलात्कार किया और बोला की अगर किसी को बोलोगी तो जान मार देंगे. बाद में लड़का ने कहा कि चिंता ना करो हम तुमसे निकाह कर लेंगे. तब से वह उसके घर आना-जाना करता रहा और शारीरिक संबंध भी बनाता रहा. लड़की हमेशा तनवीर को निकाह करने के लिए दबाव डालते रही. लेकिन तनवीर ने कहा कि पहले तुम अपने पति से तलाक ले लो. फिर मै तुम्हारे साथ निकाह कर लूंगा. 

लड़की ने अपने पति से कोलकाता जाकर तलाक ले लिया और तलाक की कॉपी लाकर तनवीर को दे दिया. तलाक की कॉपी पाकर भी तनवीर शारीरिक संबंध बनाते रहा. जब लड़की पुन: निकाह के लिए दबाव डालने लगी तो तनवीर और उसके परिवारवाले उसे प्रताड़ित करने लगे और मारपीट भी की. अंत में लड़की ने कानून का सहारा लेने के लिए थाने में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई. तबसे मौलाना तनवीर पुलिस के भय से फरार हो गया. पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए कहीं जगह छापेमारी भी की. लेकिन कहीं वह पकड़ में नहीं आया. गुप्त सूचना के आधार पर नाटकीय ढंग से देर शाम उसे गिरफ्तार कर थाने लाया गया. उसके बाद कोरोना जांच करते हुए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News