भारत निर्वाचन आयोग की टीम पहुंची मोतिहारी, चुनाव तैयारी का लिया जायजा, शांतिपूर्ण चुनाव कराने के दिए निर्देश

भारत निर्वाचन आयोग की टीम पहुंची मोतिहारी, चुनाव तैयारी का लिया जायजा, शांतिपूर्ण चुनाव कराने के दिए निर्देश

मोतिहारी... बिहार विधानसभा चुनाव 2020 की तैयारी की समीक्षा को लेकर भारत निर्वाचन आयोग के टीम  पूर्वी चंपारण पहुंची। जिला के 12 विधानसभा के लिए हो रहे चुनाव की बिंदुवार तैयारी का जायजा लिया गया। वहीं, निर्वाची पदाधिकारी को कई निर्देश भी दिए गए। जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिला पदाधिकारी  शीर्षत कपिल अशोक एवं पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा ने समाहरणालय स्थित राधा-कृष्णन भवन में जिले के सभी 12 विधानसभा की  तैयारियों से कराया अवगत कराया गया।

भारत निर्वाचन आयोग की टीम में उप-निर्वाचन आयुक्त चन्द्रभूषण कुमार द्वारा विधानसभा चुनाव के लिए की तैयारी की सभी बिन्दुओं पर जनकारी ली गई। वहीं हर हाल में भयमुक्त, निष्पक्ष व शांतिपूर्ण चुनाव कराने का निर्देश दिया गया।

जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिला पदाधिकारी  शीर्षत कपिल अशोक ने पूर्वी चंपारण जिले के सभी 12 विधानसभा क्षेत्रों में शांतिपूर्ण एवं सफल चुनाव संपन्न कराने हेतु किए जा रहे कार्यों का पीपीटी के माध्यम से चुनाव आयोग की टीम कसे जानकारी दी। वहीं, पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा ने जिले की विधि व्यवस्था बनाए रखने के लिए की गई तैयारी व करवाई की जनकारी दी गई।

समीक्षा के दौरान चुनाव आयोग की टीम ने संतोष व्यक्त किया गया। चुनाव आयोग की टीम ने जिले में भारत निर्वाचन आयोग द्वारा प्रतिनियुक्त प्रेक्षकों के साथ भी की समीक्षा बैठक कर जनकारी ली गई।


Find Us on Facebook

Trending News